बेटे-बहू ने 85 साल की मां को बेड़ियों से बाँधा
बेटे-बहू ने 85 साल की मां को बेड़ियों से बाँधा
Share:

मेरठ. यहां एक बेटा-बहू अपनी 85 साल की बूढ़ी मां के पैरों में ज़ंजीर बांधकर रखते हैं. दिनभर ज़ंजीर से बंधी माँ ऑटो की सीट पर पड़े-पड़े दिन गुज़रती है. रात होने पर बहू उसे घर में ले जाती है. बेटे-बहू का कहना है कि माँ की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

यह मामला लोहिया नगर का है. महिला को आजाद कराने आई पुलिस को बहू आबिदा ने बताया, ''मेरी सास अकबरी बेगम मानसिक रूप से बीमार है. जिस कारण उसे कुछ याद नहीं रहता. वह बिना बताए घर से चली जाती हैं. कालोनी में इधर-उधर जाने से वह कई बार चक्कर खाकर गिर जाती है. जिससे उसके चोट लगती है. उसे कालोनी में लोग पत्थर भी मारते हैं. 3 महीने से सास के पैर में जंजीर बांध कर रखा है. केवल दिन में ऐसा करते हैं रात में अपने साथ घर के अंदर ले जाते हैं. इनका डॉक्टर से इलाज भी चल रहा है. उनकी भूलने की बीमारी की वजह से ही उन्हें इस तरह से रखने पर वह मजबूर हो रहे हैं.”

पड़ोसियों ने बताया, ''बेटा कचहरी में एक वकील के यहां मुंशी है. अकबरी के पति सरकारी नौकरी में थे और उनकी मृत्यु के बाद पेंशन के पैसे उसे ही मिलते हैं, जो उसका बेटा खर्च करता है.” मामले की सूचना मिलने पर थाना खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची और अकबरी को ज़ंजीर से मुक्त कराकर घर के अंदर कराया. 

मृतका के परिजनों को 92 लाख का मुआवजा

इंदौर - भू-माफियाओं के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

भू-वैज्ञानिकों का रुद्रप्रयाग में भूकंप को लेकर सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -