गर्व महसूस करवाता है फ‍िल्‍म 83 का ट्रेलर, देखकर झूम उठेंगे आप

कबीर खान के निर्देशन में बनी बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 का ट्रेलर आज यानी मंगलवार को र‍िलीज हो चुका है। सबसे खास बात तो यह है कि इस फ‍िल्‍म में रणवीर के साथ उनकी पत्‍नी एवं अदाकारा दीपिका पादुकोण भी नजर आ रहीं हैं। ट्रेलर में दीपिका की भी झलक देखने के लिए मिल रही है जो बड़ी बेहतरीन है। वैसे रणवीर और दीपिका के फैंस काफी समय से इस बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब मेकर्स ने ट्रेलर को रिलीज कर सभी को गदगद कर दिया है।

 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर फ‍िल्‍म 83 के ट्रेलर को लेकर काफी बज बना हुआ था और अब ट्रेलर आने के बाद लोग रणवीर सिंह की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप देख सकते हैं तीन मिनट 49 सेकंड का ट्रेलर गर्व से सिर ऊंचा कर देता है। इस ट्रेलर से पता चलता है कि इज्‍जत कमाने के लिए हमारे प्‍लेयर्स ने जी जान लगा दी थी और विश्‍वकप अपने नाम किया था। आप सभी को बता दें कि कपिल देव के किरदार में रणवीर ने फैंस का दिल जीत लिया है, वहीं दीपिका पादुकोण का होना एकदम बेहतरीन रहा है।

अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर फ‍िल्‍म 83 का Trailer रिलीज कर दिया है और उनके फैंस इसे देखने के बाद उनकी तारीफों के पूल बांधते दिख रहे हैं। आपको पता ही होगा रणवीर सिंह स्टारर '83' शुरू से ही सुर्खियां बटोर रही है। यह फिल्म कोविड महामारी के दुनिया में आने से एक साल पहले घोषित हुई थी, हालाँकि वैश्विक महामारी के चलते यह रिलीज नहीं हो पाई। फिल्म शुरू में 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 83 फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

83 का नया पोस्टर शेयर कर रणवीर ने किया कपिल देव की जिंदगी का बड़ा खुलासा

रिलीज हुआ फिल्म 83 का नया पोस्टर, जीत का जश्न मनाते दिखे रणवीर

पृथ्वीराज सुकुमारन करेंगे रणवीर सिंह की इस बेहतरीन फिल्म को मलयालम में प्रजेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -