83 का नया पोस्टर शेयर कर रणवीर ने किया कपिल देव की जिंदगी का बड़ा खुलासा

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी आने वाली फिल्म ’83’ के प्रमोशन में लग चुके हैं। एक के बाद एक इस फिल्म के नए पोस्टर शेयर किये जा रहे हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे रणवीर के साथ-साथ निर्देशक कबीर खान के लिए भी यह फिल्म बहुत खास है। अभी कुछ दिन पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला था। वहीं इसके बाद ट्रेलर के रिलीज डेट की घोषणा हुई थी। ऐसे में अब ट्रेलर रिलीज से ठीक पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी हुआ है। जी दरअसल हाल ही रणवीर सिंह ने इस पोस्टर को शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर के साथ उन्होंने पहले विश्व कप विजेता भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव से जुड़ी एक खास बात का खुलासा किया है।

पहले तो आप देख सकते हैं इस पोस्टर में रणवीर सिंह कपिल देव के अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह के अलावा इस पोस्टर को उनकी पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी शेयर किया है। जी दरअसल दीपिका भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। वह कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाने वाली है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में कपिल देव से जुड़ी के बड़ी बात बताई है। जी दरअसल उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'बचपन मे मेरी मम्मा मुझसे सिर्फ एक ही चीज कहती आई है- बेटा जीत के आना, कोई बेस्ट ऑफ शेस्ट ऑफ लक नहीं, बस जीत के आना।'

जी दरअसल यह वही बात है जो कपिल देव की वर्ल्ड कप के दौरान की यादें हैं और इन्ही यादों को रणवीर ने आज पोस्टर शेयर करके बताया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप में भारत के संघर्ष और जीत की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा। फिल्म में मुख्य रूप से रणवीर सिंह, हार्डी संधू, ताहिर भसीन, एमी विर्क, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, धैर्य करवा, जतिन सरना नजर आने वाले हैं। वहीं इन दोनों के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी और दीपिका पादुकोण भी हैं। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा और ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 की सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रिलीज हुआ फिल्म 83 का नया पोस्टर, जीत का जश्न मनाते दिखे रणवीर

पृथ्वीराज सुकुमारन करेंगे रणवीर सिंह की इस बेहतरीन फिल्म को मलयालम में प्रजेंट

रिलीज हुआ फिल्म '83' का टीजर, इस दिन आएगा ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -