पतंजलि के संस्‍थान में मिले 83 कोरोना मरीज, बाबा रामदेव का भी हो सकता है टेस्ट
पतंजलि के संस्‍थान में मिले 83 कोरोना मरीज, बाबा रामदेव का भी हो सकता है टेस्ट
Share:

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि योग पीठ में भी कोरोना का विस्फोट हुआ है। बताया जा रहा है पतंजलि में 83 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये लोग बाबा रामदेव के तीन अलग-अलग संस्‍थानों में मिले हैं। इनमें से 46 कोरोना मरीज पतंजलि योग पीठ, 28 योग ग्राम और 9 कोरोना संक्रमित आचार्यकुलम में मिले हैं। 

हालांकि दावा किया जा रहा है कि बाबा रामदेव के संस्‍थानों में कोई भी कोरोना संक्रमित मामला नहीं है। तिजारावाला (@ tijarwala) ट्वीटर हैंडल के माध्यम से दावा किया गया है कि मीडिया में जारी बाबा रामदेव के संस्‍थानों में कोरोना संक्रमितों के मिलने की खबरें गलत हैं। कहा जा रहा है कि पतंजलि के बाहर ही सभी का कोरोना टेस्ट किया जाता है और अगर कोई पॉजिटिव है तो उसे अंदर प्रवेश नहीं दिया जाता है। बताया जा रहा है कि योगग्राम, निरामयम, आचार्यकुलम, पतंजलि आदि संस्‍थानों में कोई कोरोना संक्रमित नहीं है। इस सभी संस्‍थानों में लोगों की कोरोना टेस्टिंग के लिए सेंटर हैं। जो लोग भी संक्रमित पाए जाते हैं उन्‍हें संस्‍थानों में एंट्री नहीं दी जाती है। 

बाबा रामदेव के संस्थानों में बड़ी तादाद में कोरोना संक्रमित मिलने से कोहराम मच गया है। स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमितों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग कराने में लग गया है। कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग कर रही स्वास्थ्य विभाग की टीम आवश्यकता पड़ने पर योग गुरु स्वामी रामदेव की भी कोरोना जांच कर सकती है। 

भारत एक जिम्मेदार वैश्विक नागरिक के रूप में अपनी अर्थव्यवस्था को डीकार्बोनाइज करने के लिए प्रतिबद्ध है: प्रधान

रिलायंस का बड़ा ऐलान- RIL के सभी कर्मचारियों को मुफ्त लगेगी कोरोना वैक्सीन

सेबी ने राइट्स इश्यू रिफंड में नए दिशा-निर्देश किए जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -