रिलायंस का बड़ा ऐलान-  RIL के सभी कर्मचारियों को मुफ्त लगेगी कोरोना वैक्सीन
रिलायंस का बड़ा ऐलान- RIL के सभी कर्मचारियों को मुफ्त लगेगी कोरोना वैक्सीन
Share:

नई दिल्‍ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि कंपनी अपने कर्मचारियों और 18 वर्ष से ऊपर उनके परिवार के सदस्यों के लिए 1 मई से कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम का आगाज़ करेगी। कंपनी ने टीकाकरण अभियान को 'आर-सुरक्षा' का नाम दिया गया है। RIL कर्मचारियों को लिखे गए पत्र में अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक RIL मुकेश अंबानी और चेयरपर्सन रिलायंस फाउंडेशन नीता अंबानी ने कहा कि कोरोना वैक्सीन एक अहम हथियार है, कंपनी ने सभी पात्र सदस्यों के लिए टीकाकरण का खर्च वहन करना जारी रखा है।

इसके साथ ही, भारत सरकार के नए दिशानिर्देशों के मुताबिक, हमें यह ऐलान करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि रिलायंस अपने टीकाकरण कार्यक्रम, आर-सुरक्षा को हमारे कर्मचारियों और पात्र परिवार के सदस्यों के लिए 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी स्थानों पर लगाएगा। उन्होंने कहा है कि, "हमने अपने कारोबार में व्यवधान के बगैर 13 महीने से अधिक समय तक 'घर से काम' किया है।"

रिलायंस फाउंडेशन ने मानवीय चुनौतियों से निपटने के लिए जमीन पर काम करना जारी रखा है, जो समाज में जरूरतमंद वर्गों के बीच 5.5 करोड़ से ज्यादा भोजन और 67 लाख मास्क वितरित करता है। कर्मचारियों से साथियों, सहयोगियों और टीमों को मदद प्रदान करने का भी आग्रह किया गया।

OLA का बड़ा ऐलान, इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च से पहले 400 शहरों में करेगी ये काम

RBI प्रमुख के मुख्य अपडेट: कम नहीं हुआ कोरोना तो बढ़ सकती है परेशानी

सोने की कीमतों में फिर लगी आग, जानें क्या है चांदी का हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -