नाबालिक को ब्लैकमेल कर ऐंठ 80 हजार नगद व सोने के जेवर
नाबालिक को ब्लैकमेल कर ऐंठ 80 हजार नगद व सोने के जेवर
Share:

ग्वालियर। शहर में एक बदमाश ने शील नगर में रहने वाली एक छात्रा से नजदीकियां बढ़ाने के साथ ही उसके कुछ प्राइवेट फोटो खींचे। कुछ दिन बाद आरोपी ने छात्रा को ब्लैकमेल कर 80 हजार रुपए नकद, सोने के गहने की मांग की । बदमाश की हरकतों से छात्रा काफी डर गई है। इस वारदात के बाद छात्रा ने बदमाश से बात बंद कर दी तो वह छात्र के स्कूल और कोचिंग पहुंच जाता। 

डर के कारण छात्रा ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया। एक दिन पहले छात्रा के स्कूल से उसकी क्लास टीचर का कॉल आया और उसके स्कूल नहीं जाने की जानकारी दी तो परिजन ने पूछताछ कि तब घटना का खुलासा हुआ । घटना का पता चलते ही परिजन छात्रा को लेकर ग्वालियर थाने में मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

 शील नगर निवासी 17 वर्षीय नाबालिग की कुछ समय पहले ही आरोपी से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। छात्रा द्वारा बताया गया की पिछले तीन माह पहले उसकी दोस्ती राहुल कमरिया से हुई थी। इस दौरान वह अनेक बार साथ घूमे और कुछ समय साथ बिताया। दोस्ती के बिच आरोपी राहुल कमरिया को छात्रा से प्रेम हो गया था इसी के चलते आरोपी ने छात्रा को प्रपोज़ कर दिया  और जब छात्रा ने इंकार किया तो आरोपी राहुल कमरिया उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसके साथ खींचे फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। राहुल ने धमकाकर उससे 80 हजार रुपए व सोने के जेवर ले लिए ।

भरी महफ़िल में सिंधिया के सामने दंडवत हुए ऊर्जा मंत्री, देखते रह गए लोग

'हमने औकात दिखाई तो चली गई थी पार्टी की सरकार', इस नेता ने दिया विवादित बयान

कुमार विश्वास ने वामपंथियों को कुपढ़ तो संघियों को कहा अनपढ़, भड़की BJP

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -