एनपीए हैदराबाद के 80 पुलिस अधिकारियों को हुआ कोरोना
एनपीए हैदराबाद के 80 पुलिस अधिकारियों को हुआ कोरोना
Share:

देश भर में लगातार  कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. वहीं  हैदराबाद की बात करें तो देश के इस आईटी राज्य में हर अब और फिर मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. हैदराबाद में कई नए केयर सेंटर स्थापित किए जा रहे हैं और यहां तक कि राज्य में कई मरीज भी रिकवर हो रहे हैं. हाल ही में, हैदराबाद में एसवीपी राष्ट्रीय पुलिस अकादमी के लगभग 80 कर्मचारियों ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जिसके बाद अकादमी में प्रवेश को कुछ समय के लिए नियंत्रित कर लिया गया है.

सूत्रों के अनुसार, जब तक स्थिति में सुधार नहीं होता, तब तक केवल आपातकालीन कर्तव्यों में भाग लेने वाले कर्मचारियों को अकादमी में अनुमति दी जाएगी . वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रभावित लोग मुख्य रूप से रख रखाव और प्रशासनिक वर्गों के साथ शुरू कर दिया है. सबसे पहले 30 कर्मचारियों का एक समूह प्रभावित हुआ. जंहा इस बारें में एक अधिकारी ने कहा, "अभी तक सभी प्रभावित व्यक्तियों की हालत स्थिर है और वे संगरोध के तहत हैं," 30 का पहला समूह पहले ही बरामद किया जा चुका है.

अधिकारी ने कहा, ' हम उन कर्मचारियों से पूछ रहे हैं जिनकी सेवाएं ड्यूटी में भाग लेने के लिए जरूरी हैं जबकि अन्य को घर से काम करने के लिए कहा गया है . जून में अकादमी के दो आईपीएस परिवीक्षार्थियों ने उत्तर भारत में जिला व्यावहारिक प्रशिक्षण पूरा करने के बाद लौटने पर सकारात्मक परीक्षण किया . अकादमी में इलाज कराने के बाद वे बरामद हुए.

बीजेपी के पूर्व प्रदेश महामंत्री ज्ञान सिंह नेगी का हुआ देहांत, सीएम ने किया शोक व्यक्त

यूपी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई श्रमिकों से भरी बस, दो की हुई मौत

इन दिग्गज नेताओं के करीबी व एमएलसी एसआरएस यादव की कोरोना से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -