यूपी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई श्रमिकों से भरी बस, दो की हुई मौत
यूपी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई श्रमिकों से भरी बस, दो की हुई मौत
Share:

मुरादाबाद: मंगलवार को देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में भयंकर सड़क हादसा हुआ है. घटना में दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई, जबकि 15 व्यक्ति घायल हो गए हैं. घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसा मुरादाबाद शहर के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में हुई. मंगलवार को मनकरा मोड़ के समीप लगभग 3:30 बजे श्रमिकों से भरी एक बस ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि 15 व्यक्ति घायल हो गए. 

वही घटना के वक़्त श्रमिक बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल्ली श्रम करने जा रहे थे. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन लगने के पश्चात् यह सभी श्रमिक अपने घर वापस लौट गए थे. दोबारा से अब दिल्ली में श्रम करने के लिए घर से निकले थे. मूंढापांडे थाना इंचार्ज नवाब सिंह ने बताया कि मृतकों में बस चालक दिनेश कुमार बेटे बाल किशोर शर्मा रहवासी मुजफ्फरपुर तथा एक श्रमिक है. सभी घायलों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भिजवा दिया गया है. बस में 65 लोग सवार थे. वही मामले की जांच लगातार जारी है.

वही दूसरी तरफ राज्य में यदि आप कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, तो तीन माह तक दोबारा जांच कराने की जरूरत नहीं है. ऐसा कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आ सकती है, लेकिन यह फॉल्स पॉजिटिव मानी जाएगी. इसकी बड़ी वजह यह है कि शरीर में वायरस का मृत आरएनए है तो भी आरटीपीसीआर मशीन पॉजिटिव बताती है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से तीन माह तक दोबारा जांच की जरूरत नहीं बताई गई है.

कांग्रेस राज पर भड़के शिवराज, कहा- कमलनाथ-दिग्विजय की जोड़ी ने किया राज्य का बंटाधार

पुराने हत्या मामले में मद्रास HC जारी करेगी जांच के निर्देश

केरल बना भारत का सबसे साक्षर राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -