घर में पढ़ रही थी 8 वर्ष की बच्ची, अज्ञात ने दागी गोली
घर में पढ़ रही थी 8 वर्ष की बच्ची, अज्ञात ने दागी गोली
Share:

वाशिंगटन: पिछले कुछ दिनों दुनियाभर में जुर्म का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है, हर दिन कोई न कोई जुर्म की साजिश का शिकार हो रहा है. वहीं इन सबसे बीच लोगों की जान जाने का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसके साथ आम जनता के दिल और दिमाग में लगातार डर बढ़ता जा रहा है. इतना ही नहीं अब इन जुर्म की वारदात के बीच हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आज के समय में हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नही. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपका दिल देहल जाएगा... 

अमेरिका के नार्थवेस्ट इंडियाना में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां एक आठ वर्षीय बच्ची अपने घर में बैठी गृह कार्य कर रही थी और अचानक उसके घर के बाहर किसी ने गोली चलाई जिसके बाद बच्ची घायल हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया. इस घटना में बच्ची के सिर में गोली में लगी है और उसे काफी गंभीर चोट आई है.

ईस्ट शिकागो पुलिस की डिप्टी चीफ जोस रिवेरा ने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि किसी ने बच्ची के घर के बाहर गोली चलानी शुरू कर दी और एक गोली घर की दीवार को बेधती हुई बच्ची के सिर में आ लगी है. रिवेरा ने कहा कि पुलिस को विश्वास नहीं हुआ कि बच्ची पर निशाना लगाया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है की इस घटना के पीछे किसका हाथ है औऱ कोई सच में बच्ची को मारना चाहता था या गलती से गोली चल गई जिसकी चपेट में बच्ची आ गई है. बच्ची का ईलाज जारी है, मगर कुछ कहा नहीं जा सकता है. 

नाइजीरिया में पुलिस के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, कर रहे विरोध प्रदर्शन

विपक्षी सदस्यों ने 20A के खिलाफ किया मतदान

अमेरिकी चुनाव 2020 पर एलन लिक्टमैन की भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -