महाराष्ट्र से आई बड़ी खबर, 8 और विधायक जाएंगे गुवाहाटी
महाराष्ट्र से आई बड़ी खबर, 8 और विधायक जाएंगे गुवाहाटी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में छाए संकट के किस्से पूरे देश के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बीच शिवसेना (Shiv Sena) के बागी नेता शिंदे ने 41 विधायकों के समर्थन का दावा किया है। इस बीच आज शुक्रवार प्रातः महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे एवं उनके बचे खुचे विशेष व्यक्तियों को एकनाथ शिंदे कैंप ने एक और बड़ा झटका दिया है।

वही मुंबई से आज प्रातः आए इस बड़े अपडेट के अनुसार, शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Sinde) के समर्थन में 8 और विधायक जुड़ने जा रहे हैं। आपतो बता दें कि इसमें से 3 MLA शिवसेना के हैं तथा 5 निर्दलीय MLA हैं जिन्होंने उद्धव ठाकरे की बैसाखी वाली MVA सरकार को अपना सहारा दे रखा था। ये सभी MLA शिवसेना के बाकी विधायकों की भांति वाया सूरत यानी गुजरात होकर गुवाहाटी (Guwahati) की फ्लाइट पकड़ेगे। यानी महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार के लिए सियासी संकट एवं गहरा गया है। दरअसल एकनाथ शिंदे ने वीडियो एवं फोटोज जारी करते हुए दावा किया कि उनके पास 41 विधायकों का समर्थन है।

हालांकि, भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर कहा कि गुवाहाटी में कुछ और विधायकों के पहुंचने के साथ रैडिसन ब्लू होटल में डेरा डाले असंतुष्ट विधायकों का आँकड़ा बढ़कर 44 हो गया। जिनमें निर्दलीय व अन्य सम्मिलित हैं। वहीं शिवसेना के कुछ और विधायक भी यहां पहुंच सकते हैं। बागी विधायकों ने 40 से ज्यादा विधायकों के समर्थन का दावा करते हुए वीडियो और फोटोज जारी कीं, जिससे महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार के लिए एक संभावित बड़ा खतरा साफ साफ नजर आ रहा है। असंतुष्ट विधायकों द्वारा जारी किए गए वीडियो और फोटोज के अनुसार, शिंदे होटल में विधायकों के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। पूरे सफेद पोशाक में, शिंदे को उनके साथी विधायकों से घिरा देखा जा सकता है। शिंदे पास महाराष्ट्र में शहरी विकास और लोक निर्माण विभाग है।

महाराष्ट्र में खेल कर रही है BJP, जानिए किसने दिया ये बड़ा बयान?

'आप भाजपा में विलय कर लें, हम शिवसेना को फिर खड़ा कर देंगे..', बागियों पर राउत के तीखे तेवर

उद्धव ठाकरे की कुर्सी हिलते देख झलका ममता बनर्जी का दर्द, केंद्र सरकार पर लगाई आरोपों की झड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -