उद्धव ठाकरे की कुर्सी हिलते देख झलका ममता बनर्जी का दर्द, केंद्र सरकार पर लगाई आरोपों की झड़ी
उद्धव ठाकरे की कुर्सी हिलते देख झलका ममता बनर्जी का दर्द, केंद्र सरकार पर लगाई आरोपों की झड़ी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की कुर्सी हिलती देख ममता बनर्जी की बैचनी बढ़ गई है। महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शिवसेना के बागी विधायकों को लेकर तंज कसा है। ममता बनर्जी ने कहा है कि असम की जगह बागी विधायकों को बंगाल भेज देना चाहिए, यहां उनकी अच्छी तरह से खातिरदारी की जाएगी।

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में अभी जो कुछ हो रहा है, वो हैरत में डालने वाला है। इन विधायकों को असम की बजाए बंगाल भेज देना चाहिए, हम उनकी अच्छी खातिरदारी करेंगे। TMC सुप्रीमो ने आगे कहा कि भारत में अब लोकतंत्र काम भी करता है, इस पर संदेह है। कहां है लोकतंत्र? क्या ऐसे ही निर्वाचित सरकारों पर बुलडोजर चल जाएगा? हमे लोगों के लिए इंसाफ चाहिए, उद्धव ठाकरे के लिए इंसाफ  चाहिए। इनका क्या है, अभी महाराष्ट्र में सरकार गिरा रहे हैं, फिर दूसरे राज्यों में भी प्रयास करेंगे।

बता दें कि इस वक़्त कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी दल, भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं कि राष्ट्रपति चुनाव के कारण महाराष्ट्र में सरकार गिराने का प्रयास किया जा रहा है। अब इस पर ममता बनर्जी का भी यही कहना है कि भाजपा के पास नंबर ही नहीं है, उसी कारण वे महाराष्ट्र में सरकार को अस्थिर करने कि कोशिश कर रहे हैं।

'शिंदे और विधायकों को 24 घंटे का वक्त देता हूँ..', महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे के बीच संजय राउत की डेडलाइन

कांग्रेस कर रही "आपका कमलनाथ–आपके साथ" अभियान का शुभारंभ

2024 में सत्ता में लौटे PM मोदी, तो देश में बन जाएंगे 50 राज्य, चार टुकड़ों में बंटेगा यूपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -