'आप भाजपा में विलय कर लें, हम शिवसेना को फिर खड़ा कर देंगे..', बागियों पर राउत के तीखे तेवर
'आप भाजपा में विलय कर लें, हम शिवसेना को फिर खड़ा कर देंगे..', बागियों पर राउत के तीखे तेवर
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी खींचतान के बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने गुरुवार को एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाले पार्टी के बागी खेमे को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के लिए चुनौती दी है। इसके साथ ही राउत ने  यह भी कहा कि बागी नेताओं के पास अब भी शिवसेना में लौटने का मौका है। भाजपा के साथ सरकार बनाने के लिए शिवसेना को NCP और कांग्रेस से अलग होने की उनकी मांग पर संजय राउत ने कहा कि बागी विधायकों को भाजपा में विलय कर लेना चाहिए। शिवसेना हमारी पार्टी बनी रहेगी।

मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने इस सवाल का जवाब दिया कि क्या उद्धव ठाकरे CM बने रहेंगे? राउत ने कहा सभी विधायकों को सदन के पटल पर आने दो। हम तब देखेंगे। जो MLA चले गए हैं, वे उन्हें खोज लेंगे, महाराष्ट्र में लौटना और घूमना कठिन हो जाएगा। यह पूछे जाने पर कि क्या बागी विधायकों के साथ अभी भी बातचीत जारी है, इस पर राउत ने कहा कि, वे सभी हमारे दोस्त हैं... हम नहीं जानते कि उनकी मजबूरियां क्या हैं?

संजय राउत ने पार्टी और राज्य उद्धव ठाकरे के साथ हैं। केवल इसलिए कि कुछ विधायक चले गए हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि पार्टी चली गई है।' बालासाहेब ठाकरे के वक़्त में भी काफी सारे लोगों ने पार्टी छोड़ी थी। और अब उद्धव जी और मेरी तरफ से यह खुली चुनौती है कि हम फिर से पार्टी का पुनर्निर्माण करेंगे और हम फिर सत्ता में आएंगे।

खाना खाने गया पति, इधर अस्पताल में भर्ती गर्भवती पत्नी हुई गायब, स्टाफ को कोई खबर नहीं

वर्षाजनित बीमारियों के लिए योगी सरकार ने कसी कमर, 1 जुलाई से यूपी में शुरू होगा बड़ा अभियान

RSS दफ्तर को इस्लामी संगठन PFI ने दी थी बम से उड़ाने की धमकी, गिरफ्तार राज मोहम्मद ने खोले राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -