कोलकाता में CA के पास मिले करोड़ों के कैश, और फिर...
कोलकाता में CA के पास मिले करोड़ों के कैश, और फिर...
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के पास से 8.15 करोड़ रुपये नकद जब्त की गई है। जासूसी विभाग की एंटी बैंक फ्रॉड सेक्शन ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की कार से 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी जब्त की गई है।  जिसके उपरांत कोलकाता पुलिस ने सीए शैलेष पांडेय के हावड़ा के शिवपुर स्थित आवास पर छापेमारी कर डाली। आवास पर छापेमारी के दौरान 5.95 करोड़ रुपये नकद की जब्ती की गई। कोलकाता पुलिस ने शैलेष और उसके भाई अरविंद पांडेय के विरुद्ध लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है।

खबरों का कहना है कि CA शैलेष पांडेय के 2 बैंक खातों में भी 20 करोड़ रुपये जमा रहे। इन खातों को भी सीज करने की कार्रवाई की जा रही है। कोलकाता पुलिस शैलेष पांडेय की तलाश में जुटी है। वह फरार बताया जा रहा है। कोलकाता पुलिस के जासूसी विभाग की एंटी बैंक फ्रॉड सेक्शन ने 15 अक्टूबर की आधी रात को हावड़ा में छापेमारी कर दी है। बता दें कि इस छापेमारी के दौरान 2 करोड़ 20 लाख 50 हजार रुपये नकद पाए गए। ये बरामदगी एक कार से हुई। इसके बाद पुलिस हावड़ा के शिवपुर स्थित शैलेष पांडेय के फ्लैट पर पहुंची।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि फ्लैट लॉक था। दरवाजा तोड़कर पुलिस की एंटी बैंक फ्रॉड सेक्शन टीम जब फ्लैट के अंदर दाखिल हुई तो भारी मात्रा में नकदी के साथ ही हीरे, सोने-चांदी के जेवर भी पाए गए है। शैलेष पांडेय के आवास से 5।95 करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए। कोलकाता पुलिस ने शैलेष पांडेय की कार और आवास से 8।15 करोड़ रुपये नकद और जेवर जब्त किए हैं। कोलकाता पुलिस ने इस केस में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब मुख्य अपराधी  शैलेष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश भी दे रही है।

प्रयागराज में सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप, बंद पड़े ढाबे में मिला युवक का शव

आखिर क्यों युवकों को देखते ही डंडे से पीटने लगी नर्स, वीडियो हुआ वायरल

झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, चोरी कर भाग रहे शख्स को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -