ऑस्कर और बाफ्टा के बाद गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की तारीख हुई स्थगित, इस दिन होगा आयोजन
ऑस्कर और बाफ्टा के बाद गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की तारीख हुई स्थगित, इस दिन होगा आयोजन
Share:

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना संक्रमण से जूझ रही है. इस वायरस ने सबको हैरान परेशान कर दिया है. इसके चलते कई आयोजन को टाल दिया गया है. वहीं अब कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड (Golden Globe Awards) के आयोजन में भी देरी होने वाली है. अब यह समारोह 28 फरवरी को होने जा रहा है. हॉलीवुड फॉरेन एसोसिएशन ने इस बात की घोषणा की है कि गोल्डेन ग्लोब के डेट आगे बढ़ाई जा रही है.  

वहीं गोल्डेन ग्लोब ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी इस बारे में जानकारी दी है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'हम रविवार, 28 फरवरी, 2021 को होने वाले 78 वें वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं. यह समारोह लाइव तट को 5-8 बजे तक प्रसारित करेगा. ' इससे पहले ब्रिटिश एकेडमी फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवॉर्ड्स (BAFTA) और अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज के आयोजन की तारीफ भी आगे बढ़ा दी गई है. 2021 में ऑस्कर का आयोजन 15 अप्रैल को किया जाएगा. वहीं BAFTA समारोह 11 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा.  

बता दें की गोल्डन ग्लोब अवार्ड शो टेलीविजन और फिल्मों की दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए आयोजित किया जाता है. पिछली बार अभिनेता टॉम हैक्स को Cecil B DeMille Award से सम्मानित किया गया था. इतना ही नहीं ब्रैड पिट को वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड के लिए बेस्ट मोशन पिक्चर (म्यूजिकल/कॉमेडी) का अवॉर्ड मिला था.

इन टीवी अभिनेत्रियों ने ट्रोलर्स को दिया है करारा जवाब

आपके घर पर ही शराब पहुंचाएगा अमेजन, दुकानों से समाप्त होगी भीड़

उर्वशी ढोलकिया ने लगाई ट्रोलर की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -