गृहमंत्री अमित शाह, CM अरविन्द केजरीवाल समेत इन नेताओं ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई
गृहमंत्री अमित शाह, CM अरविन्द केजरीवाल समेत इन नेताओं ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई
Share:

नई दिल्ली: आज देश में 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से झंडा फहराया और देश के जवानों ने सलामी दी। वहीँ इसके बाद पीएम मोदी ने सभी को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। जी दरअसल उन्होंने अपने भाषण में सुभाषचंद्र बोस, रामप्रसाद बिस्मिल, पंडित जवाहरलाल नेहरु, सरदार पटेल, झांसी की रानी लक्ष्मीबाई सहित कई स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया। वहीँ उनके अलावा भी कई बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक ट्वीट कर लिखा "आप सभी को 75वें स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत बधाई। आजादी के अमृत महोत्सव का यह वर्ष देशवासियों में नई ऊर्जा और नवचेतना का संचार करे। जय हिंद!" वहीँ उनके अलावा देश के गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। इस महापर्व पर मैं स्वतंत्रता महायज्ञ में खुद को आहूत करने वाले महान स्वाधीनता सेनानियों व देश की सुरक्षा में समर्पित सभी वीर सैनिकों को नमन व वंदन करता हूँ। आपका बलिदान और समर्पण हमको सदैव राष्ट्रसेवा की प्रेरणा देता रहेगा।"

इसी के साथ कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ। 75वें #IndependenceDay पर उप्र कांग्रेस "जयभारत जनसंपर्क अभियान" के तहत उप्र के गांव-गांव में स्वतंत्रता सेनानियों, उनके परिवारों, किसानों को सम्मानित करेगी और प्रत्येक प्रदेशवासी को देश को मज़बूत बनाने में योगदान देने के लिए धन्यवाद देगी।" वहीँ उनके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा "स्वतंत्रता दिवस की इस सुबह आइए अपने उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों और महापुरुषों के बलिदान और त्याग को याद करें जिनकी बदौलत देश को आज़ादी मिली। सभी देशवासियों को आज़ादी की ये 75वीं सालगिरह मुबारक हो।"

भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बनीं है वो 5 फिल्में जिन्हे देखकर भर आएंगी आँखे

गांधी मैदान में CM नितीश कुमार ने फहराया तिरंगा और कही यह बात

कब प्राप्त की जा सकती है सच्ची स्वतंत्रता, स्वतंत्रता दिवस पर बोले जावेद अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -