7,500 छात्रों को नए युग की प्रौद्योगिकियों में किया जाएगा प्रशिक्षित
7,500 छात्रों को नए युग की प्रौद्योगिकियों में किया जाएगा प्रशिक्षित
Share:

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, ओडिशा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र राज्यों में लगभग 7,500 छात्रों को विजयवाड़ा, विजयवाड़ा समाचार, आंध्र प्रदेश, आंध्र प्रदेश समाचार कृत्रिम बुद्धिमत्ता, डेटा विज्ञान, इंटरनेट ऑफ थिंग्स की नई युग की प्रौद्योगिकियों में प्रशिक्षित किया जाएगा। यूआई-यूएक्स डिजाइन और साइबर सुरक्षा। डीएक्ससी टेक्नोलॉजीज के एंजेलिन जयशीलन के अनुसार, नैसकॉम फाउंडेशन और डीएक्ससी टेक्नोलॉजीज संयुक्त रूप से प्रौद्योगिकी की दिग्गज कंपनी डीएक्ससी टेक्नोलॉजीज की सामाजिक पहल के हिस्से के रूप में अयोग्य छात्रों के लिए रोजगार कौशल कार्यक्रम शुरू करेंगे।

मुंबई से वस्तुतः प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू करने के बाद, उन्होंने कहा कि वे पूरे भारत के छात्रों के लिए इस कौशल कार्यक्रम के लिए नैसकॉम के साथ सहयोग करके बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि डीएक्ससी हमारे देश के युवाओं को सक्षम बनाकर समाज के लिए एक मजबूत भविष्य बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

नैसकॉम फाउंडेशन की सीईओ निधि भसीन ने कहा कि छात्रों को उनके डेस्कटॉप पर उच्च गुणवत्ता वाला प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। वे अधिक जानकारी के लिए www.nasscomfoundation.org पर पंजीकरण करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण के समापन पर, छात्रों को पूरे एक महीने के लिए उद्योग में विभिन्न कंपनियों के साथ रखा जाएगा, ताकि वे प्रौद्योगिकी परियोजना का अनुभव हासिल कर सकें।

एसईबी ने सीमा चौकी पर 90 लाख रुपये की बेहिसाबी नकदी की जब्त

बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने 2 अगस्त तक कर्नाटक कैबिनेट विस्तार का किया फैसला

तमिलनाडु केरल के यात्रियों के लिए अनिवार्य हुई आरटी-पीसीआर रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -