शादी के 35 साल बाद पति ने माँगा पत्नी से तलाक, वजह सुनकर सन्न रह गए जज..
शादी के 35 साल बाद पति ने माँगा पत्नी से तलाक, वजह सुनकर सन्न रह गए जज..
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में भोपाल की फैमिली कोर्ट में तलाक का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद सभी को होश उड़ गए हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार 75 साल के एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने अपनी शादी के 35 साल बाद तलाक के लिए आवेदन किया है और इसकी वजह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, बतया जा रहा है कि इस मामले में जज पहले पति-पत्नी को बुलाकर सुलह कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी और उसका कारण पता चलने पर जज भी हैरान रह गए, उन्हें सुनकर एक बड़ा झटका लगा.

इस मामले में जब न्यायालय की काउंसलर ने परिवार को बुलाया तो पता चला कि 75 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर के तलाक लेने की वजह नौकरानी से शादी करना है. जी हाँ, प्रोफेसर ने बताया कि अब वह अपनी पत्नी से नहीं बल्कि अपनी नौकरानी से प्यार करते हैं. इस मामले में बताया गया है कि रिटायर्ड प्रोफेसर के दो बच्चे हैं जिनमें से एक इंजीनियर भी है. खबरों के अनुसार वह नौकरानी शादीशुदा है और उसके भी दो बच्चे है. इस मामले में बताया जा रहा है कि प्रोफेसर को पहले भी अपने घर में काम करने वाली नौकरानियों से प्यार हो चुका है और यह एक बार फिर से हुआ है.

इस मामले में घरवालों ने बताया कि उन्होंने भी प्रोफेसर को समझाने की कोशिश की लेकिन वह मान ही नहीं रहे हैं और अब बच्चे अपनी मां को लेकर अलग हो गए है. खबरों के अनुसार इस मामले में बच्चों ने कहा कि उन्हें इस बात का पता नहीं था कि बात तलाक पर आ जाएगी.

72 साल की अपाहिज महिला से युवक ने किया रेप, लगातार खून बहने से हुई मौत

बकरी के सरेआम साथ रेप कर रहा था युवक, पकड़ा गया तो कहा- 'मैंने ली थी इजाजत...'

सांता क्लॉज के कपड़े पहने दो चोरों ने तोड़े 10 दुकानों के शटर, उड़ाया लाखों का माल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -