बकरी के साथ सरेआम रेप कर रहा था युवक, पकड़ा गया तो कहा- 'मैंने ली थी इजाजत...'
बकरी के साथ सरेआम रेप कर रहा था युवक, पकड़ा गया तो कहा- 'मैंने ली थी इजाजत...'
Share:

हाल ही में एक मामला अपराध का अफ्रीका के मलावी से सामने आया है. जहाँ एक व्यक्ति को बकरी के साथ रेप करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. जी हाँ, इस मामले में हैरान कर देने वाली बात यह है कि आरोपी युवक (21) ने इस बात का दावा किया है कि उसने ऐसा करने से पहले इजाजत ली थी. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बकरी के मालिक का कहना है कि जब उसने आरोपी को देखा तो उसे लगा वह बकरी को चुराने की कोशिश कर रहा है, लेकिन थोड़ी देर बाद उसे समझ आया कि वह युवक बकरी के साथ गंदा काम कर रहा था.

इस मामले को अफ्रीका के मलावी के मचिंजी शहर का बताया जा रहा है. मिली खबरों के अनुसार यहां के रहने वाले पेम्फेरो म्वाखुलिका की पालतू है और उन्होंने पुलिस को बताया कि अचानक ही उनकी बकरी गायब हो गई और उसके बाद उन्होंने उस युवक को बकरी को खेतों में ले जाते देखा. वह देखते ही पेम्फेरो अन्य लोगों को लेकर खेत में पहुंचा तो उसने देखा कि वह युवक बकरी के साथ रेप कर रहा था.

इस मामले में फिलहाल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले में अब तक बकरी का जेंडर नहीं बताया गया है और आप सभी को बता दें कि इसके पहले जाम्बिया से भी ऐसा ही घिनौना मामला सामने आया था जिसे सुनकर सभी हैरान रह गये थे.

सांता क्लॉज के कपड़े पहने दो चोरों ने तोड़े 10 दुकानों के शटर, उड़ाया लाखों का माल

गांव के ही तालाब में मिला लापता युवती का शव, पुलिस महकमे में हड़कंप

भाजपा नेता के बेटे ने बीच बाजार कांग्रेस नेता को मारी गोली, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -