इस सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स 2021 बनीं हरनाज कौर संधू
इस सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स 2021 बनीं हरनाज कौर संधू
Share:

मिस यूनिवर्स 2021 का ताज भारत की हरनाज संधू ने अपने नाम किया है। उन्होंने 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट अपने नाम किया है, जो इस साल 12 दिसंबर को इजराइल में हुआ। आप सभी को बता दें कि इस प्रतियोगिता के प्रीलिमिनरी स्टेज में 75 से ज्यादा खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं ने भाग लिया था लेकिन टॉप 3 में तीन देशों की महिलाओं ने जगह बनाई इसमें से एक भारत की हरनाज संधू भी रहीं। वहीं इस दौरान दोनों साउथ अफ्रीका और पराग्वे को पीछे छोड़ते हुए भारत की हरनाज संधू ने ब्रह्माण्ड सुंदरी का ताज पर अपना नाम लिख डाला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss Universe (@missuniverse)

आपको बता दें कि इस समारोह का हिस्सा बनने भारत से दिया मिर्जा भी पहुंचीं। वहीं उर्वशी रौतेला ने इस बार Miss Universe 2021 के कॉन्टेस्ट को जज किया। आप सभी को बता दें कि सभी टॉप तीन प्रतियोगियों से सवाल पूछा गया था कि 'आप दबाव का सामना कर रहीं महिलाओं को क्या सलाह देंगी?' इसपर हरनाज संधू ने जवाब दिया, 'आपको यह मानना होगा कि आप अद्वितीय हैं और यही आपको खूबसूरत बनाती है। बाहर आएं, अपने लिए बोलना सीखें क्योंकि आप अपने जीवन के नेता हैं।' उनके इस जवाब के साथ ही उन्होंने इस साल का मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया।

कौन हैं हरनाज संधू- पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू पेशे से एक मॉडल हैं। वह 21 साल की हैं। आपको बता दें कि हरनाज ने मॉडलिंग व कई पेजेंट में हिस्सा लेने और जीत हासिल करने के बावजूद भी पढ़ाई पर पूरा ध्यान दिया। हरनाज ने साल 2017 में मिस चंड़ीगढ़ का खिताब जीता था। वहीं इसके बाद उन्होंने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब अपने नाम किया। इन दो प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के बाद हरनाज ने मिस इंडिया 2019 में हिस्सा लिया और तब वह टॉप 12 तक पहुंची थीं। वहीं मॉडलिंग के साथ-साथ हरनाज एक्टिंग में भी कदम रख चुकी हैं। आपको बता दें कि इस समय हरनाज के पास दो पंजाबी फिल्म ‘यारा दियां पू बारां’ और ‘बाई जी कुट्टांगे’ हैं। ये दोनों फ़िल्में जल्द रिलीज होंगी।

मिस यूनिवर्स बनते ही फूट-फूटकर रोईं हरनाज कौर, वीडियो वायरल

हरनाज़ कौर बनी मिस यूनिवर्स, जानिए हैं कौन?

बच्चे के बैग से मुस्लिम टीचर ने 'गीता' निकालकर डस्टबिन में फेंकी, देवी-देवताओं को भी दी गाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -