'इधर मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का', कार्यक्रम के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने IAS को लगाई फटकार
'इधर मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का', कार्यक्रम के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने IAS को लगाई फटकार
Share:

गुना: भाजपा की जन आभार सभा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस के बेटे एवं गुना कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस और एसपी संजीव सिन्हा को फटकार लगा दी. समारोह के बीच मंच से उतर रहे कलेक्टर को देख सिंधिया भड़क गए तथा कहा, इधर मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का है. एसपी कहां है?  
 
दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक जनसभा को संबोधित करने के लिए गुना पहुंचे थे. मगर मंच पर पहुंचने के पश्चात् जैसे ही सिंधिया ने माइक पकड़ा वैसे ही कलेक्टर एवं एसपी की फटकार लगा दी. सिंधिया ने कलेक्टर से कहा, मंच पर ही खड़े रहने का... नीचे नहीं जाने का है. एसपी कहां है? बुलाओ एसपी को. मंच पर खड़े रहो सब. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस को इशारा करते हुए कहा, जाओ जाकर एसपी को बुलाकर लाओ! सिंधिया की बात सुनकर कलेक्टर डर गए तथा दौड़े दौड़े मंच से नीचे खड़े एसपी संजीव कुमार सिन्हा को बुला लाए. 

कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्रित्व काल में प्रदेश के मुख्य सचिव रहे इकबाल सिंह बैंस के बड़े बेटे हैं. 2013 बैच के IAS अफसर हैं. पिछले दिसंबर में गुना बस हादसे के पश्चात् तरुण राठी हो हटाकर अमनवीर सिंह बैंस को जिले का कलेक्टर बनाया गया था. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्टर-एसपी समेत प्रशासनिक अमले को सख्त हिदायत देते हुए कहा, भारत विकसित यात्रा में प्रशासनिक अमला गाड़ी के साथ ही चलेगा. ये प्रचार की गाड़ी नहीं है, बल्कि पीएम मोदी का संकल्प है कि योजनाओं का लाभ मिले. 

सिंधिया ने कांग्रेस शासन की याद दिलाते हुए कहा, बीते 65 सालों में जनता प्रशासन के इर्द-गिर्द घूमती थी, किन्तु जबसे पीएम मोदी ने नेतृत्व किया है तब से जनता को प्रशासन के चक्कर नहीं लगाने पड़ते, बल्कि प्रशासन घर घर जाकर दस्तक देता है. दरअसल, पीएम की महत्वपूर्ण भारत विकसित यात्रा में मध्यप्रदेश के अधिकतर इलाकों में प्रशासनिक तंत्र की उदासीनता देखी जा रही है. गुना में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की उपस्थिति में भी प्रशासनिक सुस्ती देखी गई. जिसे देखकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया नाराज हो गए. 

'आज भारत एक महीने में उतने कैशलेस ट्रांसक्शन करता है, जितने अमेरिका में 3 साल में होते हैं..', नाइजीरिया में बोले विदेश मंत्री जयशंकर

घर पर ऐसे तैयार करें जयपुर की मशहूर प्याज की कचौरी, इसे खाने के बाद हर कोई करेगा तारीफ

गणतंत्र दिवस पर नाश्ते में बनाएं तिरंगा इडली, बच्चे भी देख खुश होंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -