गाज़ीपुर हादसा:  सांप के कारण डूबी थी नाव, काल के गाल में समा गए 7 लोग
गाज़ीपुर हादसा: सांप के कारण डूबी थी नाव, काल के गाल में समा गए 7 लोग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में हुए दर्दनाक नाव हादसे की कहानी सामने आ गई है। रिपोर्ट के अनुसार, जब नाव बीच मझधार में थी, तभी एक सांप नाव पर आ गया था। सांप के कारण नाव पर भगदड़ जैसी स्थिति बन गई और नाव डूब गई। इस हादसे में 8 लोग डूबे थे, जिसमे 7 लोगों की जान जा चुकी है। पांच लोगों के शव NDRF की टीम ने आज सुबह निकाली, जबकि एक बच्ची अभी भी लापता है।

उल्लेखनीय है कि गाजीपुर के सेवराई तहसील के अंतर्गत आने वाले अठहठा गांव में एक दिन पहले ही देर शाम हुए नाव हादसे में कुल 8 लोग डूब गए थे। इसमें से कल देर शाम 3 लोगों को रेस्क्यू किया गया, जिसमें से दो की मौत हो गई, जबकि एक का उपचार होने के बाद स्वस्थ होकर घर चला गया और 5 लोग लापता हो गए। 5 लापता लोगों के शव में से सुबह 4 लोगों को निकाला। वहीं एक बच्ची अभी भी लापता बताई जा रही है, जिसको लेकर NDRF और स्थानीय गोताखोर के साथ जिला प्रशासन की टीम उसे खोजने में लगी हुई है। इस दौरान ग्रामीणों के साथ जिला प्रशासन भी मौजूदा वक़्त में मौके पर मौजूद है। इस पूरे मामले को लेकर स्थानीय ग्रामीणों से बात की, तो उन्होंने पूरा घटनाक्रम बताया।

इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि एक सांप के कारण यह घटना हुई है। इन लोगों ने जिला प्रशासन के द्वारा किए जा रहे कार्य की प्रशंसा की। इस पूरे मामले पर SDM अरुण कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि NDRF, PAC और स्थानीय गोताखोरों की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन चला जा रहा है, जिसकी सहायता से सभी डूब हुए लोगों को निकाल लिया गया है।

राहुल-केजरीवाल के बाद अब CM नितीश भी PM पद की दौड़ में, शुरू किया मिशन 2024

मेघालय में 'जिहाद' को लेकर अलर्ट जारी, बांग्लादेश बॉर्डर पर देखी गई गतिविधियां

PM मोदी ने नौसेना को सौंपा पहला स्वदेशी विमानवाहक युद्धपोत INS विक्रांत, जानें इसके बारे में सबकुछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -