मेघालय में 'जिहाद' को लेकर अलर्ट जारी, बांग्लादेश बॉर्डर पर देखी गई गतिविधियां
मेघालय में 'जिहाद' को लेकर अलर्ट जारी, बांग्लादेश बॉर्डर पर देखी गई गतिविधियां
Share:

शिलॉन्ग: मेघालय पुलिस बांग्लादेश से सटी बॉर्डर के पास 'जिहादियों' की संभावित गतिविधियों के संबंध में ख़ुफ़िया इनपुट मिलने के बाद हाई अलर्ट पर है और आसपास के इलाकों में कड़ी निगरानी की जा रही है। DGP एल.आर. बिश्नोई ने गुरुवार को इस बारे में बताते हुए पत्रकारों से कहा कि पुलिस को बॉर्डर के पास 'जिहादियों' की संभावित गतिविधियों के संबंध में सूचना मिली है।

उन्होंने एक कार्यक्रम से इतर कहा कि, 'जिहादियों के संबंध में इनपुट मिलने के बाद, हम विशेष रूप से बांग्लादेश बॉर्डर के पास महत्वपूर्ण क्षेत्रों में उनकी संभावित गतिविधि को लेकर अलर्ट हैं।' बिश्नोई ने भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर शिलांग से दिल्ली तक BSF की बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। सात राज्यों - मेघालय, असम, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, यूपी और दिल्ली से होते हुए 16 सितंबर को रैली का समापन होगा।

वहीं, मेघालय के पड़ोसी सूबे असम में आतंकवाद से कनेक्शन के आरोप में मदरसों पर एक्शन जारी है। गुरुवार को भी बोंगईगांव स्थित एक मदरसे को ध्वस्त कर दिया गया। बुधवार को अधिकारी ने जानकारी दी थी कि मदरसे में कथित तौर पर 'जिहादी गतिविधियां' संचालित थीं। अधिकारी ने कहा है कि जिले के जोगीघोपा इलाके में स्थित दो मंजिला कबायतारी मा आरिफ मदरसे को तोड़ने के लिए बुलडोजर बुलाए गए थे। मदरसे के परिसर में बने अन्य ढांचों को भी जमींदोज़ कर दिया गया।

PM मोदी ने नौसेना को सौंपा पहला स्वदेशी विमानवाहक युद्धपोत INS विक्रांत, जानें इसके बारे में सबकुछ

कश्मीर में प्रवासियों पर आतंकी हमले जारी, अब एक और मजदूर को दहशतगर्द ने मारी गोली

ममता बनर्जी ने की RSS की तारीफ, आगबबूला हुए ओवैसी, लेकिन भाजपा क्यों भड़की ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -