पवन सिंह के इस गाने को मिले 7 करोड़ व्यूज
पवन सिंह के इस गाने को मिले 7 करोड़ व्यूज
Share:

भोजपुरी संगीत दुनिया में सिंगिंग के सिरमौर व चर्चित स्टार पवन सिंह का वीडियो सांग मीठा मीठा बथे कमरिया को यूट्यूब पर चालीस मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त कर चुका है. यानि पवन सिंह को चालीस मिलियन का प्यार मिला है. यह सांग यूट्यूब पर बहुत धूम मचा रहा है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ, इस सांग के वीडियो में पवन सिंह और सिनेतारिका डिम्पल सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस किया है.

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है सायेशा सहगल

इस सांग को सोशल मीडिया पर बहुत सारा प्रेम मिल रहा है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने प्रस्तुत मीठा मीठा बथे कमरिया सांग को अपनी मधुर शैली में कर्णप्रिय स्वर में पवन सिंह ने गाकर संगीतप्रेमियों का मन मोह लिया है. पवन सिंह का यह गाना जितनी बार सुनिए हर बार काफी अच्छा लगता है. इस सांग पर सोशल मीडिया के अलग-अलग कई प्लेटफार्म पर पवन सिंह के फैंस बहुत वीडियो भी बना रहे हैं.

NTR की इस फिल्म को 2022 तक के लिए किया जा सकता है स्थगित

विदित हो कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत मीठा मीठा बथे कमरिया वीडियो गाने को अब तक 73 मिलियन से ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर प्राप्त हो चुके है. इस सांग को अपनी मधुर शैली में कर्णप्रिय स्वर में पवन सिंह ने गाकर संगीतप्रेमियों का मन मोह लिया है. पवन सिंह का यह गाना जितनी बार सुनिए हर बार काफी अच्छा लगता है. इस गाने पर सोशल मीडिया के अलग-अलग कई प्लेटफार्म पर लोग काफी वीडियो भी बना रहे हैं. इससे लगता है कि यह गाना वाकई हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को लिखा है गीतकार अरुण बिहारी ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है आशीष वर्मा ने. परिकल्पना दीपक सिंह का है. रिकॉर्डिस्ट पप्पी जी जगन्नाथ स्टूडियो आरा हैं. 

अपनी नई फिल्म के रोल को लेकर NANI ने कही ये बात

महेश बाबू के ग्रीन इंडिया चैलेंज को विजय ने किया स्वीकार

22 अगस्त को चिरंजीवी अपने फैंस को देंगे दोहरी ट्रीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -