महेश बाबू के ग्रीन इंडिया चैलेंज को विजय ने किया स्वीकार
महेश बाबू के ग्रीन इंडिया चैलेंज को विजय ने किया स्वीकार
Share:

टॉलीवुड और साउथ फिल्मों के जाने माने बेताज बादशाह महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं वह अक्सर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया करते है. वहीं अपने जन्मदिन पर, सुपरस्टार महेश बाबू ने ग्रीन इंडिया चैलेंज के हिस्से के रूप में अपने आवास पर एक पौधा लगाया. उन्होंने चुनौती देने के लिए एनटीआर जूनियर, तमिल सुपरस्टार विजय और श्रुति हासन को भी टैग किया था.

सुपरस्टार विजय को महेश बाबू की चुनौती का जवाब देने की जल्दी थी. आज, उन्होंने अपने घर के बगीचे में पौधे लगाते हुए फोटोज शेयर की है. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, “This is for you @urstrulyMahesh garu. Here’s to a Greener India and Good health. Thank you #StaySafe.”

महेश बाबू और विजय के बीच बहुत ही अच्छा रिश्ता और मित्रता देखने को मिलती है. विजय ने महेश बाबू की सुपर हिट फिल्मों जैसे 'ओक्कडू' (गिल्ली) और 'पोकिरी' (पोकिरी) के तमिल संस्करणों में अभिनय किया था. विजय जो तमिल में महान प्रशंसक है, वह वर्तमान में 'मास्टर' की रिलीज का इंतजार कर रहे है. 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ होने वाली फिल्म को कोरोनोवायरस महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित की जा चुकी है.

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है सायेशा सहगल

अपनी अगली फिल्म के लिए प्रसन्ना ने इस निर्देशक से हाथ मिलाया!

मीरा मिथुन ने पीएम और कर्नाटक के सीएम को किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -