NTR की इस फिल्म को 2022 तक के लिए किया जा सकता है स्थगित
NTR की इस फिल्म को 2022 तक के लिए किया जा सकता है स्थगित
Share:

टॉलीवूड के जाने माने फिल्म निर्माता और निर्देशक राजामौली को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  कोरोना मामलों के शून्य के करीब आने के बाद राजामौली ने फिल्म 'आरआरआर' की नियमित शूटिंग फिर से शुरू करने का फैसला कर लिया है. लेकिन जब तक कोरोना का टेस्ट पूरा नहीं हो जाता तब तक वह शूटिंग को लेकर किसी भी तरह का कोई स्टेप नहीं लेने वाले है. इसलिए, एनटीआर और राम चरण दोनों, फिल्म के प्रमुख सितारे, धैर्यपूर्वक अपनी अगली परियोजनाओं को शेड्यूल करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

हालांकि एनटीआर के पास त्रिविक्रम की फिल्म की शूटिंग तुरंत शुरू करने के लिए तैयार है, न तो निर्देशक और न ही नायक को पता है कि उन्हें शूटिंग कब शुरू करनी होगी. नवीनतम चर्चा यह है कि त्रिविक्रम की फिल्म अगले साल रिलीज नहीं की जाने वाली है. अगर, RRR ’अगले साल जुलाई में रिलीज़ हो जाती है, तो एनटीआर 2021 में त्रिविक्रम की फ़िल्म को रिलीज़ नहीं कर सकते. वह इसे संक्रांति 2022 तक के लिए टाल सकते है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर फिल्म आरआरआर ’जुलाई 2021 से आगे के लिए स्थगित हो जाती है, तो एनटीआर त्रिविक्रम की फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं और जल्दी रिलीज की योजना बना सकते हैं. लेकिन सब कुछ राजामौली की 'आरआरआर' की शूटिंग की स्थिति और उसकी रिलीज़ योजनाओं पर निर्भर करने वाला है. 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है सायेशा सहगल

अपनी अगली फिल्म के लिए प्रसन्ना ने इस निर्देशक से हाथ मिलाया!

मीरा मिथुन ने पीएम और कर्नाटक के सीएम को किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -