उत्तराखंड में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, सामने आए 67 नए केस
उत्तराखंड में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, सामने आए 67 नए केस
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना वायरस महामारी के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इस बीच कोरोना के रिकवरी रेट और डबलिंग रेट में इजाफा दर्ज किया गया है. उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मंगलवार 2 बजे तक राज्य में कोरोना के 67 नए मामले दर्ज किए गए हैं. राहत की खबर यह है कि रिकवरी रेट बढ़कर 62.45 फीसद पहुंच गया है.

उत्तराखंड में अब तक कुल 1912 कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं. इनमें 1194 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं सूबे में अब तक 25 कोरोना संक्रमितों की जान गई है. उत्तराखंड में अब कोरोना के 680 सक्रीय मामले हैं. वहीं 24.57 दिन में कोरोना के मरीज दोगुने हो रहे हैं. उत्तराखंड सरकार के आंकड़ों के अनुसार,  1222 सैंपल्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कोरोना की जांच के लिए और 1244 नमूने भेजे गए है. उत्तराखंड में अभी-भी 4621 सैंपल्स की रिपोर्ट आना शेष है. राज्य में अब तक 39,552 सैंपल्स की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

मंगलवार 2 बजे तक कोरोना संक्रमण के जो 67 नए मामले सामने आए हैं उनमें देहरादून से 12, अल्मोड़ा से 10, हरिद्वार से 8, नैनीताल से 2, पौड़ी-गढ़वाल से 2, पिथौरागढ़ से 7, टिहरी-गढ़वाल से 14, उधमसिंह नगर से 8 और उत्तरकाशी से 4 मामले शामिल हैं.

शेयर बाजार में लौटी मजबूती, 770 अंक उछला सेंसेक्स

कोरोना काल में भी जियो की चांदी, अब सऊदी अरब का सरकारी फंड कर सकता है बड़ा निवेश

16 प्रतिशत महंगा हुआ हवाई ईंधन, बढ़ सकता है फ्लाइट किराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -