मेघालय में नहीं थम रहा कोरोना का कहर,  63 नए केस मिले
मेघालय में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 63 नए केस मिले
Share:

शिलांग: पूरे देश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, मेघालय में भी आए दिन कोरोना के मामले मिल रहे है. मेघालय के कई जिलों में कोरोना ने अपने पैर तेजी से पसार लिए है जिसके चलती मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. प्रदेश में 49 सुरक्षाकर्मियों समेत 63 और लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित मिले है. इसके साथ ही गुरुवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 1,598 तक पहुंच गया है. एक स्वास्थ्य अफसर ने यह सूचना दी है. स्वास्थ्य सेवा निदेशक अमन वार ने इस संबंध में बोला है कि संक्रमण के नए केसों में से पूर्वी खासी हिल्स में पचास, पश्चिमी गारो हिल्स में 7, रि-भोई में 5 और पूर्वी गारो में एक केस सामने आए है. उन्होंने आगे बोला, '' नए केसों में सैन्य बलों के 41 जवान और सीमा सुरक्षा बल के 8 जवान भी शामिल हैं. '' 

निदेशक के अनुसार, 5 लोगों को कोरोना मुक्त होने के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई, इसके साथ ही अब तक 730 लोग ठीक हो गए हैं. प्रदेश में अब तक 6 संक्रमितों की इस घातक संकम्रण के वजह से मृत्यु हो गई है. उन्होंने बोला है कि मेघालय में फिलहाल 862 मरीजों का इलाज चल रहा हैं.

पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट में सबसे ज्यादा 515 मरीज उपचाराधीन हैं जबकि पश्चिमी गारो हिल्स डिस्ट्रिक्ट में 214 और रि-भोई में सौ मरीज का इलाज चल रहा हैं. वार ने आगे बोला , “पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट में उपचाराधीन 515 मरीजों में 210 सुरक्षाकर्मी मौजूद हैं. ”

बांग्लादेश को कोरोना वैक्सीन मुहैया कराएगा भारत

कोरोना से हुई घर के मुखिया की मौत, पत्नी-बेटी और बेटे ने की आत्महत्या

कभी नहीं सुनी होगी ऐसी प्रेम कहानी, खटिये पर बैठकर पूरी हुई रस्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -