कभी नहीं सुनी होगी ऐसी प्रेम कहानी, खटिये पर बैठकर पूरी हुई रस्मे
कभी नहीं सुनी होगी ऐसी प्रेम कहानी, खटिये पर बैठकर पूरी हुई रस्मे
Share:

अनंतपुर : आज तक आप सभी ने कई शादियां अटेंड की होगी. ऐसे में आज हम जिस शादी के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल यह मामला पामिडी मंडल के पी कोंडापुरम गांव का है. जहाँ शादी के दौरान एक अजब रस्म निभाई गई. जी दरअसल यहाँ खटिया पर ही दूल्हे ने दुल्हन के गले में मंगलसूत्र बांधा और जीवनभर साथ निभाने के लिए दोनों ने कसम भी खाई. इस दौरान दुल्हन के माता-पिता ने पलंग पर बैठे दूल्हे के पैर धोये और अपनी कन्या का दान कर दिया. इसके अलावा ऐसा भी बताया गया है कि 'पी कोंडापुरम में रहने वाले जगदीश के घर के सामने श्रीलक्ष्मी नाम की लड़की रहती है. वहीं उसके बाद दोनों की नजरें एक-दूसरे से मिली.'

यह सब होने के बाद दोनों मन ही मन में एक दूजे को प्यार करने लगे. उसके बाद उन्होंने शादी करने के बारे में सोचा. फिर दोनों ने परिवार के सदस्यों को जानकारी दी. इस बात को जानने के बाद लड़केवाले तो तैयार हो गए लेकिन लड़की वालों ने शादी से साफ़ मना कर दिया. वहीं कुछ ही दिनों में लड़की वाले उसके लिए कहीं अन्य जगह पर रिश्ता ढूंढने लगे. इस बारे में जानकारी मिलने पर लड़के ने लड़की की शादी रोकने की कोशिश की तभी गुस्साए लड़कीवालों ने उसकी पिटाई कर दी.

उन्होंने लड़के पर हमला किया. इस घटना में लड़के का पैर टूट गया और उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया. वहीं अगले ही दिन यह मामला थाने पहुंच गया. बाद में गांव के बड़े-बुजुर्गों ने बीच-बचाव किया और दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की. अंत में लड़की के घरवाले समझ गए और उन्होंने जगदीश और श्रीलक्ष्मी की शादी करवा दी.

दो दिनों में इतना सस्ता हुआ सोना, चांदी का दाम भी लुढ़का

हरियाणा : सीएम हाउस में कोरोना का कहर, अब तक के सबसे अधिक संक्रमित मिले

सिंधिया को गद्दार कहने पर भड़के पूर्व दस्यु सम्राट मलखान सिंह, कांग्रेस नेता को यदा दिलाई झोपड़ी-टूटी साइकिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -