बॉलीवुड के इन ठरकियों की वजह से लड़कियों संग छेड़छाड़ करते हैं बुड्ढे
बॉलीवुड के इन ठरकियों की वजह से लड़कियों संग छेड़छाड़ करते हैं बुड्ढे
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों में आजकल इंटिमेट सीन्स और लिपलॉक ना हो तो फिल्म चलती ही नहीं है. आज के दर्शकों को भी वहीँ पसंद हैं और वही देखने के लिए वह फ़िल्में देखते हैं. ऐसे में आज के समय में बड़े और बूढ़ों में कोई फर्क ही नहीं रह गया है आजकल बूढ़ों को भी जवान लड़कियों के साथ इंटिमेट होते हुए दिखाया जाता है. जी हाँ, कई ऐसे फिल्मे भारतीय सिनेमा में बनाई गई है जिनमे बूढ़ों के साथ जवान लड़कियों का लिपलॉक दिखाया गया है और उन्ही फिल्मों को रियल लाइफ में उतारने वालों की कमी नहीं है. कई ऐसे आम लोग हैं जो ये सब फिल्मों में देखने के बाद उन्हें अपनी रियल लाइफ में उतार लेते है. कई ऐसे बूढ़े लोग हैं जो आशिक मिजाज बनकर लड़कियों को छेड़ते हैं और उन्हें अपशब्द कहते है और वह ये सब सीखते है हिंदी सिनेमा से जहाँ अक्सर ही ऐसा दिखाया जाता है. आज हम कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं.

राजेश खन्ना - अब राजेश खन्ना इस दुनिया में नहीं है लेकिन जब उनकी उम्र बहुत ज्यादा हो चुकी थी तब उन्होंने एक बोल्ड सीन दिया था जो एक मॉडल को किस करते हुए, उसे अपनी बाहों में भरते हुए था. इस फिल्म में उन्होंने वो सब किया जो उन्हें नहीं करना था और इस फिल्म के बाद उन्हें खूब गालियां भी मिली.

अन्नू कपूर - फ़िल्मी जगत का एक जाना-माना नाम अन्नू कपूर अब 62 साल के हो चुके हैं और उन्होंने भी फिल्म 'सात खून माफ़' में प्रियंका चोपड़ा के साथ इंटिमेट सीन दिए थे.

ओम पूरी - फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में नजर आए ओम पूरी अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन इस फिल्म में उन्होंने मल्लिका शेरावत के साथ सारी हदें पार कर दी थी.

नसीरुद्दीन शाह - फिल्म 'बेगम जान' में इन्होने एक कमसीन लड़की के साथ इंटिमेट होकर बहुत बुरा-भला सुना था. नसीरुद्दीन 67 साल के हैं.

अमिताभ बच्चन - बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बिग बी अब 75 साल के हो चुके हैं और उन्होंने कभी बोल्ड सीन नहीं दिए, अगर आप ऐसा सोचते हैं तो एक बार उनकी फिल्म 'निशब्द' देख लीजिए. इस फिल्म में अमिताभ जिया खान के साथ काफी बोल्ड नजर आए थे.

मौत के 10 महीने बाद आज रिलीज़ होगी इस एक्टर की आखिरी फिल्म

सेट पर सबके सामने खुल गया था इस एक्ट्रेस का टॉवल, होना पड़ा था शर्मसार

B'Day Special : जब लेस्बियन बनकर सुर्ख़ियों में आई थी शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -