मौत के 10 महीने बाद आज रिलीज़ होगी इस एक्टर की आखिरी फिल्म
मौत के 10 महीने बाद आज रिलीज़ होगी इस एक्टर की आखिरी फिल्म
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इंदर कुमार भले ही आज हमारे बीच ना हो लेकिन वो अपनी फिल्मों के जरिए आज भी सभी के साथ जुड़े हुए है. इंदर कुमार की मौत 28 जुलाई 2017 को कार्डिक अटैक से हो गई थी. इंदर की आकस्मित मौत के बाद पूरा बॉलीवुड सदमे में था. इंदर की मौत को पुरे 10 महीने से ज्यादा हो चुके है. अब इतने समय बाद इंदर की आखिरी फिल्म आज रिलीज़ हो रही है.

जी हाँ... इंदर की आखिरी फिल्म 'क्रीना' आज यानी शुक्रवार को रिलीज़ होने को तैयार है. 'क्रीना' इंदर की आखिरी फिल्म है जिसके जरिये वो पर्दे पर नजर आएँगे. फिल्म क्रीना पार्थ फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी है. फिल्म के निर्देशक श्यामल के. मिश्रा है. क्रीना एक्शन से भरपूर एक थ्रिलर फिल्म है. डायरेक्टर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि, क्रीना एक एक्शन और सामाजिक थ्रिलर फिल्म है. ये फिल्म बाकि फिल्मों से थोड़ी अलग हटकर है. क्रीना में कई तकनीकों का भी इस्तेमाल किया गया है.

फिल्म की कहानी तो जानदार है ही इसके साथ ही इस फिल्म का म्यूजिक भी काफी अच्छा और मधुर है. फिल्म में इंदर कुमार के अलावा नवोदित पार्थ सिंह चैहान, नायिका तुनिषा शर्मा, दीप शिखा, शाहबाज खान, सुदेश बेरी, सुधा चंद्रन मुख्य भूमिका में नजर आएँगे. अब देखना तो ये है कि फैंस इंदर कुमार की इस आखिरी फिल्म को कितना पसंद करते है.

सेट पर सबके सामने खुल गया था इस एक्ट्रेस का टॉवल, होना पड़ा था शर्मसार

B'Day Special : जब एक चाइनीज लड़के को लिपलॉक कर लेस्बियन बन गई थी शिल्पा शेट्टी

B'Day Special : जब दो साल शिल्पा के साथ रहने के बाद अक्षय ने दिया था उन्हें धोखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -