60 वर्षीय एक्टर ने रचाई चौथी शादी, बेटे ने दी ये प्रतिक्रिया
60 वर्षीय एक्टर ने रचाई चौथी शादी, बेटे ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता नरेश बाबू ने 60 वर्ष की उम्र में शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। अभिनेत्री पवित्रा लोकेश से उन्होंने चौथी शादी की है। नरेश और पवित्रा की शादी पर खूब बखेड़ा खड़ा हुआ था। नरेश बाबू की तीसरी पत्नी ने हंगामा किया। कपल को शादी के लिए ऐजशेम किया गया। 

नरेश की चौथी शादी पर पहली बार अभिनेता के बेटे नवीन विजय कृष्णा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा- बेटा होने के नाते, मैं चाहता हूं वो खुश रहें। पापा को पता है क्या करना है। मुझे भी लगता है जो आपको पसंद हो, उस चीज को कर लेना सही है। कई लोग कमेंट्स के दौर में जीते हैं। सभी को संतुष्ट करना मुश्किल है। पवित्रा लोकेश को मैं लंबे वक़्त से जानता हूं। वो साइलेंट लेडी हैं। मगर मजबूत भी हैं। उनके जैसे बहुत कम लोग होते हैं।

नरेश के बेटे की प्रतिक्रिया से लगता है वो अपने पापा की चौथी शादी तथा उनकी पार्टनर को लेकर खुश हैं। मालूम हो, नरेश के कुल 3 बच्चे हैं। नरेश और पवित्रा की प्रेम कहानी और शादी पर एक फिल्म भी बनी है। फिल्म का नाम malli pelli है। इस विवादित फिल्म को लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। नरेश की जहां ये पवित्रा से चौथी शादी है। वहीं पवित्रा लोकेश ने दूसरी बार शादी की है। दोनों की जोड़ी प्रशंसकों को पसंद आती है। दक्षिण भारतीय फिल्मों में नरेश-पवित्रा के चर्चे रहते हैं। नरेश मेगा स्टार महेश बाबू के सौतेले भाई हैं। वो जाने माने तेलुगू स्टार भी हैं। अभिनेता होने के साथ नरेश राजनेता और सोशल वर्कर भी हैं।

नेशनल अवॉर्ड नहीं मिलने पर दुखी हुई कंगना रनौत, बोली- 'मेरी फिल्म को कोई जीत नहीं मिली तो...'

अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई कुशा कपिला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

KBC 15 में आई अमिताभ बच्चन को 'कजरा रे' की याद, बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बिग बी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -