बंगाल में BJP कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या
बंगाल में BJP कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या
Share:

देशों के कई राज्यों में बीजेपी के कार्यकर्ताओं के हत्याओं के मामले थम नहीं रहे है. अब पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक और BJP सपोर्टर की हत्या कर दी गई है. इस मामले में राज्य के BJP नेता और केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने राज्य कि मंत्री ममता बनर्जी पर बंगाल में तानाशाही चलाने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस और पुलिस के बीच सांठगांठ का आरोप लगाया है और कहा है कि पुलिस तृणमूल द्वारा फैलाई जा रही हिंसा को हवा दे रही है.

बता दें कि पुरुलिया में तीन दिन के भीतर किसी बीजेपी सपोर्टर की हत्या का यह दूसरा मामला सामने आया है. बंगाल के पुरुलिया के बलरामपुर में शनिवार को उस वक़्त सब हैरानी में रह गए जब एक व्यक्ति का शव हाईटेंशन खंबे से लटकता हुआ मिला.

मामले में पुलिस ने बताया कि बलरामपुर के डाभा गांव में एक हाईटेंशन बिजली के खंबे से 30 वर्षीय युवक दुलाल कुमार का शव लटकता पाया गया है. पुलिस ने जानकारी दी कि मृतक बलरामपुर इलाके के ही गोपालडी गांव का रहने वाला था और शुक्रवार से ही वह अपने घर से लापता था. बताया जाता है वह अपने घर से खेतों की ओर गया था. पर घर वापस नहीं लोटा जिसके बाद उसकी रिपोर्ट कराइ गई.

रात के अँधेरे ने बुझाएं दो घर के चिराग

डांस करती हुई डांसर को किसने मारी गोली ?

यूपी में हुआ दुर्लभ प्रजाति के काले हिरन का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -