चॉकलेट देने के बहाने 6 साल की बच्ची का बलात्कार, आरोपी सिक्योरिटी गार्ड मोहम्मद अजीमुद्दीन गिरफ्तार
चॉकलेट देने के बहाने 6 साल की बच्ची का बलात्कार, आरोपी सिक्योरिटी गार्ड मोहम्मद अजीमुद्दीन गिरफ्तार
Share:

रांची: झारखंड के रांची के डोरंडा थाना में एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। रेप का आरोप अपार्टमेंट में गार्ड का काम करने वाला मोहम्मद अजीमुद्दीन पर लगा है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वो डोरंडा के पारसटोली का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि बच्ची उसी अपार्टमेंट के परिसर में खेलने के लिए आया करती थी, जहाँ उसकी (आरोपित की) ड्यूटी थी। इसी बात का नैयाज़ फायदा उठाते हुए मोहम्मद अजीमुद्दीन ने उसे चॉकलेट का बहाना देकर फुसलाया और फिर कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, जब आरोपित मोहम्मद अजीमुद्दीन के चंगुल से किसी तरह भागकर बच्ची घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताईं। घटना की जानकारी होते ही घरवालों ने गुस्से में जाकर आरोपी को पीटा और उसके बाद पुलिस को सूचित किया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट कर लिया है। बच्ची के साथ गंदी हरकत करने की बात को आरोपित पुलिस के सामने भी कबूल कर चुका है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आरोपित का नाम सिराजुद्दीन भी बताया जा रहा है। उसके ऊपर पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज हुआ है।

घटना को लेकर झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट किया है। उन्होंने इस घटना के पीछे हेमंत सोरेन सरकार की तुष्टिकरण की राजनीति को जिम्मेदार करार दिया है। अपने ट्वीट में मरांडी ने लिखा है कि, 'राँची शहर के डोरंडा में जिहादी ने फिर से एक मासूम बच्ची को अपना शिकार बनाया है। जानकारी के अनुसार मुहम्मद अजीमुद्दीन नामक एक सिक्योरिटी गार्ड ने महज़ छह साल की बच्ची का यौन शोषण किया। बच्ची को गोली मार कर नदी में फेंक देने की धमकी देकर कई बार वहशीपन का शिकार बनाया गया। हेमंत सोरेन की तुष्टिकरण के चलते ऐसे अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। इनके मन में क़ानून प्रशासन का भय ख़त्म हो चुका है।'

इंदौर: जिन्दा जलाई गई कॉलेज प्रिंसिपल ने अस्पताल में तोड़ा दम, पूर्व छात्र ने लगाई थी आग

चावल कारोबारी के घर पर रैकी करवाकर की ढाई करोड़ की चोरी

अपने हाथ पर मौत की वजह लिखकर होमगार्ड ने लगाई फांसी, पुलिस भी दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -