रेप के आरोपी को सजा दिलवाने के लिए लड़ती रही 6 साल की बच्ची, सारे गवाह हट गए पीछे
रेप के आरोपी को सजा दिलवाने के लिए लड़ती रही 6 साल की बच्ची, सारे गवाह हट गए पीछे
Share:

आजकल लगातार आने वाली अपराध की खबरें सभी को हैरान परेशान कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसमे लिंबायत की रहने वाली एक 6 साल की बच्ची ने ऐसा काम किया है, जिसे सुनकर आप सभी का सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बच्ची के साथ 2 साल पहले रेप की कोशिश हुई थी और दोषी के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ और कोर्ट में सुनवाई हुई. ऐसे में बच्ची के माता-पिता से लेकर गवाह तक कोर्ट में अपने बयान से मुकर गए और कह दिया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई, लेकिन बच्ची ने हिम्मत दिखाई और आरोपी की पहचान की और वह अपने बयान पर जुटी रही.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बच्ची के गवाही के आधार पर कोर्ट ने बीते बुधवार को आरोपी को 3 साल की सजा सुनाई है और 5000 रूपए जुर्माना भरना होगा. वहीं बताया गया है कि अगर आरोपी जुर्माना नहीं भरता है तो उसको 6 महीने अतिरिक्त सजा मिलेगी. इस मामले में ओडिशा और इस समय लिंबायत की हनुमान शेरी निवासी शिकायतकर्ता का पति 15 अक्टूबर, 2016 को काम करने के लिए कारखाने चला गया, वहीं उसका बेटा और 6 साल की बेटी आंगनवाड़ी में पढ़ने गए. इस मामले में उसकी छोटी बेटी अपनी मां के साथ घर पर थी और दोपहर को उसका पति लौट कर आया और पत्नी बच्चों को लेने गई तो वह बच्चों को घर लाते वक्त मोहल्ले की किसी भाभी के यहां रुक गई.

उसके बाद उनके बच्चे आरोपी किशोर के घर टीवी देखने लगी इसके कुछ देर बाद जब बेटा मां के पास पहुंचा और मां ने पूछा कि तुम्हारी बहन कहां है, तो उसने बताया कि भावेश काका ने मुझे बाहर जाने को कहा और दरवाजा बंद कर लिया. इसके बाद बच्ची की मां तुरंत दौड़ते हुए वहां पहुंची और दरवाजा खटखटाया तो मां ने अपनी बेटी से पूछा क्या हुआ, तो बच्ची ने सारी बात बताई. अब इस मामले में आरोपी को सजा मिल चुकी है.

रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की, पुलिसकर्मी ने कहा- 'कपड़े उतारकर निशान दिखाओ..'

अपनी बेटी से हवस की प्यास बुझा रहा था बाप, माँ को पता चला तो...

लड़कियों को देखते ही युवक पैंट से बाहर निकाल लेता था अपना निजी अंग लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -