फेसबुक फ्रेंड के चक्कर में पति से झूठ बोलकर इलाहाबाद जा पहुंची महिला और फिर...
फेसबुक फ्रेंड के चक्कर में पति से झूठ बोलकर इलाहाबाद जा पहुंची महिला और फिर...
Share:

आजकल सोशल मीडिया के कारण भी अपराध के मामले बढ़ रहे हैं और आजकल सोशल मीडिया पर चैटिंग करना खतरनाक साबित होता जा रहा है जिसके बारे में आप जानते ही होंगे. हाल ही में अब इस बात का जीता जागता उदाहरण जौनपुर जिले के मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र में देखने को मिला है.

इस मामले में फेसबुक फ्रेंड से चैटिंग करने वाली विवाहिता उसके झांसे में आकर इलाहाबाद गई और वहां से वह विवाहिता को पूणे ले गया. उसके बाद उस दोस्त ने उसे बंधक बना लिया लेकिन किसी दिन मौका पाकर उसने पति को फोन कर उसके चंगुल से छुड़ाने की बात कहीं. वहीं इस मामले में महिला का पति उसके बाद मुंगरा बादशाहपुर थाने में गया और उसने आरोपित के खिलाफ 22 सितंबर 2019 को मुकदमा दर्ज कराया. इस मामले में एफआईआर की कॉपी दीवानी न्यायालय के संबंधित कोर्ट में दाखिल की गई है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के विजाधर मऊ निवासी पति ने थाने पर प्राथमिकी दर्ज कराया कि ''9 सितंबर 2019 को उसकी पत्नी मायके जाने की बात बताकर घर से गई, लेकिन वापस नहीं आई. इस संबंध में उसके द्वारा 11 सितंबर 2019 को गुमशुदगी दर्ज कराई गई. उसके मोबाइल पर पत्नी के मोबाइल नंबर से फोन आया कि करीब एक साल से फेसबुक के जरिए एक युवक,जो आगरा का रहने वाला है, बातचीत होती रही. उसके झांसे में आकर उससे मिलने इलाहाबाद आई. वहां उससे मुलाकात हुई. घुमाने फिराने के चक्कर में पूणे लेकर चला आया और यहीं उसे बंधक बना लिया. वह मौका पाकर फोन कर रही है.'' इस मामले में पति की शिकायत पर मुंगरा बादशाहपुर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

बच्ची ने नींद में कर दिया बिस्तर पर टॉयलेट, गुस्से में लाल हुआ पिता और...

देवर से प्रेम करती थी भाभी, नहीं पसंद था पति और फिर...

मां के सामने लुटती रही बेटी की इज्जत लेकिन नहीं कर पाई कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -