OPPO मोबाइल फैक्ट्री के 6 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, फैक्ट्री सील

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का प्रकोप थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। आए दिन कोरोना संक्रमितों की तादाद में लगातार वृद्धि देखने को मिल रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि ग्रेटर नोएडा के एक मोबाइल फैक्ट्री में 6 कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ओपो मोबाइल फैक्ट्री में मामले प्रकाश में आने के बाद फैक्ट्री को सील कर दिया गया है। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद 8 मई से कंपनी में कामकाज आरम्भ किया गया था।

चीनी मोबाइल हैंडसेट विनिर्माता ओप्पो ने रविवार को कहा कि उसने नोएडा स्थित अपने कारखाने में काम रोक दिया है। कंपनी ने बताया कि जब तक उसके सभी 3,000 वर्कर्स की कोरोना वायरस संक्रमण की जांच पूरी नहीं हो जाती, फैक्टरी में काम चालू नहीं होगा। कंपनी ने उत्तर प्रदेश सरकार की इजाजत मिलने के बाद करीब 30 फीसदी कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को काम फिर से शुरू किया था।

कंपनी ने कोरोना वायरस टेस्ट के लिए उन सभी कर्मचारियों के नमूने भेजे हैं, जिन्हें काम में शामिल होना है। ओप्पो ने रविवार देर रात जारी किए गए एक बयान में कहा कि, 'अपने सभी कर्मचारियों और नागरिकों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए हमने ग्रेटर नोएडा स्थित विनिर्माण संयंत्र में हर प्रकार का परिचालन रोक दिया है और 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों के लिए कोरोना जांच शुरू की है, जिसके परिणाम की प्रतीक्षा है।'

गंगोत्री नेशनल पार्क में बढ़ा दुर्लभ वन्य जीवों का कुनबा

20 लाख करोड़ का राहत पैकेज घोषित करने से पहले सरकार ने किया था यह काम

आखिर क्यों वारेन बफेट ने बेचे एयरलाइन कंपनियों के शेयर ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -