स्वाइन फ्लू की चपेट में आए सुप्रीम कोर्ट के 6 न्यायाधीश, मास्क पहनकर कर रहे सुनवाई
स्वाइन फ्लू की चपेट में आए सुप्रीम कोर्ट के 6 न्यायाधीश, मास्क पहनकर कर रहे सुनवाई
Share:

नई दिल्‍ली: देश की सर्वोच्च न्यायालय के जस्टिस चंद्रचूड़ का कहना है कि 6 जज H1N1 वायरस (स्‍वाइन फ्लू) से ग्रसित हैं. उन्होंने देश के मुख्य न्यायाधीश से शीर्ष अदालत में काम करने वाले कर्मचारियों के टीकाकरण के लिए निर्देश जारी करने के लिए कहा है. मुख्य न्यायाधीश शरद अरविन्द बोबड़े ने इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन (एससीबीए) अध्यक्ष के साथ मीटिंग बुलाई है.

इस बीच कोर्ट नंबर 2 में न्यायमूर्ति रमना की 3 जजों की पीठ में न्यायमूर्ति संजीव खन्ना मास्क लगाकर कोर्ट रूम में बैठकर मामलों की सुनवाई कर रहे हैं. मुख्य न्यायाधीश और SCBA के अध्यक्ष के साथ N1H1 को लेकर हुई आधे घंटे बैठक हुई. मुख्य न्यायाधीश शरद अरविन्द बोबड़े ने इसको लेकर चिंता प्रकट की है. SCBA कोष से 10 लाख रुपये देने की पेशकश की है.

मुख्य न्यायाधीश शरद अरविन्द बोबड़े ने इस मामले को लेकर कहा है कि 1 या 2 दिन में टीकाकरण के लिए इंतज़ाम कर दिया जाएगा. टीकाकरण के लिए अधिसूचना जारी की जाएगी. उन्होंने कहा कि टीके पर प्रति व्यक्ति 1200 रुपये का खर्च आएगा. आपको बता दें कि स्वाइन फ्लू ने एक बार फिर भारत में पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. अभी तक कश्‍मीर और बेंगलुरु, पंजाब और राजस्थान से स्‍वाइन फ्लू से पीड़ित होने की खबरें मिलीं थी अब दिल्ली से भी इसके मामले सामने आने लगे हैं.

हैप्पीनेस क्लास' में मेलानिया ट्रंप का हुआ जोरदार स्वागत, सीएम केजरीवाल ने बोली ये बात

पटियाला में हुआ था भीषण विमान हादसा, IAF ने इस टीम को सौपी जांच

भारत : डोनाल्ड ट्रंप दौरे का आज ​अंतिम दिन, इस स्थान पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -