आपसी रंजिश के कारण तीन लोगों पर अंधाधुंध बरसाई गोलियां
आपसी रंजिश के कारण तीन लोगों पर अंधाधुंध बरसाई गोलियां
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके से सामने आया है. इस मामले में बीते रविवार देर रात पराठे खा रहे तीन युवकों पर कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं है. इस हमले में तीनों युवक दीपक माथुर (24), राहुल उर्फ रावण (26) और प्रदीप (26) जख्मी हो गए. वहीं मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने करीब आठ से दस राउंड गोलियां चलाई और सभी घायलों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दायर कर लिया है और जांच में जुट चुकी है.

इस मामले की शुरुआती जांच के बाद पुलिस गोलीबारी को आपसी रंजिश का मामला बता रही है और दीपक निहाल विहार थाने का घोषित बदमाश बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ''वारदात रविवार देर रात 1.45 बजे रणहौला एक्सटेंशन, नजफगढ़ रोड पर हुई. यहां दीपक, राहुल व प्रदीप अपनी स्कूटी रोककर फुटपाथ पर एक रेहड़ी से पराठे खा रहे थे. इनके साथ कुछ अन्य लड़के भी मौजूद थे.

उसी दौरान एक कार आकर रुकी. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, आरोपियों ने पिस्टल निकालकर तीनों पर गोलियां दाग दीं. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायलों को हाथ और टांग में गोली लगने के बाद पीसीआर की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है.'' वहीं पुलिस का कहना है कि छानबीन के दौरान उन्हें पता चला है कि ''हमलावर चार से पांच की संख्या में थे.'' वहीं पुलिस दीपक व बाकी लड़कों से भी पूछताछ करने में लगी हुई है ताकि आरोपियों का पता लग सके.

सास ने नई नवेली बहु से कहा- 'यहाँ रहना है तो ससुर और जेठ की मालिश करो वरना....'

ज्वेलर को गोली मार लूटे 25 लाख रूपये

शराब के नशे में सेना के जवानों ने चौकी इंचार्ज पर तानी बंदूक, इंस्पेक्टर पर किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -