शराब के नशे में सेना के जवानों ने चौकी इंचार्ज पर तानी बंदूक, इंस्पेक्टर पर किया हमला

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सेना के कुछ जवानों द्वारा पुलिस से बदसलूकी से की घटना सामने आयी है। शराब के नशे में मदहोश छुट्टी पर आए सेना के दो जवानों ने देर रात आपस में गालीगलौज शुरू कर दी। पुलिस द्वारा टोकने पर उन्होंने अपनी-अपनी पिस्टल निकालकर स्टेशन चौकी इंचार्ज और सिपाहियों पर तान दी और उन्हें गोली मारने की धमकी देनी शुरू कर दी। चौकी पुलिस की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर को सिर पर पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया। इस घटना से पुलिस चौकी के पास भगदड़ मच गई।

पुलिस ने बमुश्किल दोनों को काबू में किया जिसके बाद उनका मेडिकल परीक्षण कराया गया। अफसरों के निर्देश पर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है। स्टेशन चौकी प्रभारी सिद्धांत शर्मा रात करीब 12 बजे दो सिपाहियों के साथ चौकी पर बैठे थे। इसी बीच कार एजेंसी के सामने नशे की हालत में दो लोग झगड़ा करते दिखे। पुलिस मौके पर पहुंची तो ये लोग पुलिस वालों से ही उलझ गए।

चौकी प्रभारी ने इन्हें समझाने की कोशिश की तो वे और बिगड़ गए। दोनों ने अपनी कमर में लगी पिस्टल निकालकर चौकी इंचार्ज और सिपाहियों पर तान दी और धमकाते हुए कहा कि वे लोग दुश्मनों को गोली मारने में जरा भी देर नहीं करते। चौकी स्टाफ की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने उन्हें काबू में करने की कोशिश की तो जवानों ने उन पर भी हमला कर दिया। सिर पर पिस्टल की बट मारने से वह घायल हो गए। किसी तरह सिपाहियों ने दोनों को कब्जे में लेकर जीप में बैठाया और फिर जिला अस्पताल लाए। वहां मेडिकल परीक्षण में दोनों के शरीर में अल्कोहल की पुष्टि हुई। सेना को इसके बारे में बता दिया गया है।

शौच के लिए गई भांजी को देखते ही जागी मामा की हवस, गया पीछे और...

साली से शादी कर जीजा ने दे दी मौत, शौचालय के गड्ढे में....

स्कूल में नर्स ने दिया बच्ची को नशीला इंजेक्शन और फिर रूम में आ गए क्लास टीचर और प्रिंसिपल...!

Most Popular

- Sponsored Advert -