MP में कॉलेज के सामने दिनदहाड़े लड़की को लेकर भागे 6 बदमाश, देखते रह गए लोग
MP में कॉलेज के सामने दिनदहाड़े लड़की को लेकर भागे 6 बदमाश, देखते रह गए लोग
Share:

धार: मध्य प्रदेश के धार से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ जिला मुख्यालय के पास पीजी कॉलेज से सरेआम छात्रा का अपहरण किया गया। पीजी कॉलेज मे परीक्षा देने आई छात्रा का 6 लड़कों ने मिलकर अपहरण कर लिया तथा फरार हो गए। घटना बुधवार देर शाम की है। छात्रा इंदौर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही है। बुधवार को वह MA के थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा देने थी तथा सहेलियों के साथ वापस लौट रही थी। इसी के चलते यह घटना हो गई।

वही छात्रा के सनसनीखेज अपहरण की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा घटना में छानबीन में लगी हुई है। अबतक दोषियों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस CCTV एवं और मोबाइल लोकेशन से छात्र को तलाश रही है। पुलिस को आशंका है कि यह प्रेम प्रसंग के चलते अपहरण का मामला हो सकता है। प्राप्त खबर के मुताबिक, छात्रा परीक्षा देकर सहेलियों के साथ इंदौर नाका की तरफ लौट रही थी। इसी के चलते 5 से 6 युवक बिना नंबर की कार से वहां आए एवं छात्रा के पास कार रोकी। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही युवकों ने उसका हाथ पकड़ा और कार में खींच लिया। इस के चलते छात्रा के हाथ की चूड़ियां भी वहीं पर टूटकर गिर गई। तत्पश्चात, वे जेतपुरा होकर इंदौर तरफ भाग गए। छात्रा की सहेलियों ने बचाने का प्रयास किया मगर युवकों की संख्या अधिक होने से वे कुछ नहीं कर पाईं। मौके पर उपस्थित लोग भी देखते रह गए। सूचना पर पुलिस ने पहुंच कर तहकीकात आरम्भ करते हुए टोल समेत थानों को अलर्ट करते हुए नाकाबंदी की। देर रात तक छात्रा का पता नहीं चला। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपहरण करने वाले युवक मारुति ईको गाडी में थे। परीक्षा खत्म होने के पश्चात् जब लड़की बाहर निकली तब घात लगाकर बैठे लड़कों ने गाड़ी पीछे लगा दी तथा फिर बगल में ले जाकर गेट खोला और कार के अंदर खींच लिया। छात्रा पीजी कॉलेज से एमए कर रही है। वह पर्चा देने इंदौर से धार आई थी। फिलहाल वह इंदौर में ही नौकरी कर रही है। पर्चा देने के पश्चात बस पकड़ने के लिए सहेलियों के साथ इंदौर नाका ओर जा रही थी। घटना के बारे में एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि नौगांव चौकी प्रभारी सविता चौधरी और CSP रविंद्र वास्कले मौके पर पहुंचे। सीएसपी वास्कले ने ललिता की सहेलियों के बयान लेने के बाद पुलिस टीम को CCTV कैमरे खंगालने के निर्देश दिए। पीथमपुर एवं बेटमा थाना पुलिस को भी मामले की खबर दे दी गई। साइबर क्राइम पुलिस ललिता के फोन की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है। ASP डॉ. इंद्रजीत बालकवार भी पुलिस चौकी पर पहुंचे। रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट नहीं होने के कारण अब तक कार की पहचान नहीं हो पाई है। 

भजन गाने को लेकर दो संप्रदायों के बीच हुआ विवाद, जमकर चले लात घूंसे

ये है भारत की बेस्ट सेलिंग कार, लोगों को पसंद आ रही है ये शानदार एसयूवी

रोल्स रॉयस 19 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, जानिए कितनी होगी कीमत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -