इंदौर में खजराना मंदिर से शुरू होगी 5जी सेवा
इंदौर में खजराना मंदिर से शुरू होगी 5जी सेवा
Share:

इंदौर। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा कल उज्जैन के महाकाल लोक कॉरिडोर से जियो की 5जी सेवा शुरू की गयी थी। जिसमें सभी श्रद्धालुओं को 1जीबी डेटा फ्री मिलने की बात भी कही गई थी। इसके बाद 5जी की बारी इंदौर की है। जिसके चलते अब जनवरी में इंदौर के खजराना गणेश मंदिर से 5जी सेवाएं शुरू हो सकती है। इससे पहले आपको जानकारी होगी की 8 और 10 जनवरी को इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन होना है और कुछ समय बाद ही ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन भी होना है। इससे पहले यदि इंदौर को 5जी की सेवा मिल जाती है तो यह इंदौरवासियों के लिए बड़ी ख़ुशी की बात होगी। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मध्यप्रदेश में भी अब 5जी सेवा शुरू कर दी गई है। मुख्यमंत्री ने उज्जैन के श्री महाकाल लोक कॉरिडोर से ही इसकी शुरुआत की और 5जी तकनीक से बना विशेष जियो ग्लास पहनकर उसे काफी उपयोगी भी बताया। आपको पता होगा की पिछले दिनों रिलायंस जियो ने देश के कुछ प्रमुख और बड़े शहरों से 5जी सेवा की शुरुआत की है। 

अब इसके बाद मध्यप्रदेश में भी इसका श्री गणेश हो गया है और जनवरी में इंदौर के खजराना मंदिर से इसकी शुरुआत की जाएगी। वही इस विषय पर रिलायंस जियो के संजीव अरोरा का कहना है कि इंदौर में जल्द ही 5जी सेवा चालू की जा सके इसके पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। प्रवासी भारतीय सम्मेलन और ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के चलते 5जी सेवा शुरू कर दी जाए इसकी पूरी तरह से कोशिश की जा रही है। इससे पहले कल मुख्यमंत्री शिवराज ने 5जी सेवा की शुरुआत करते हुए इसे एक नई क्रांति बताया था और इसकी ताकत से सरकार को और समृद्ध सरकार बताया था।

सड़क निर्माण कार्य में नगर पंचायत परिषद द्वारा उड़ाई जा रही धज्जियाँ

मध्यप्रदेश उच्च शिक्षा विभाग में 4 हजार पदों पर निकली भर्ती

उद्योग मंत्री पर आरोप लगाने वाली लड़की ने जारी किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -