सड़क निर्माण कार्य में नगर पंचायत परिषद द्वारा उड़ाई जा रही धज्जियाँ
सड़क निर्माण कार्य में नगर पंचायत परिषद द्वारा उड़ाई जा रही धज्जियाँ
Share:

राजगढ़ से मांगीलाल कुशवाह की रिपोर्ट 

राजगढ़। ब्यावरा के सुठालिया नगर में धार्मिक स्थलों में सरकारी हॉस्पिटल से लेकर बड़ा बाग तक 384 मीटर के रोड का निर्माण होना है। लेकिन जो कार्य किया जा रहा है वह कार्य सही तरह से नहीं हो रहा है। दरअसल निर्माण कार्य में गन्दे नाले से खोदकर रेत और काली मिट्टी डाली जा रही है। लेकिन इस मामले पर नगर पंचायत परिषद का कोई ध्यान नहीं जा रहा है। 

आपको बता दें की नगर पंचायत परिषद द्वारा 384 मीटर के सी सी रोड का स्टीमेट एक नम्बर क्वालिटी में बनाने का निर्णय लिया गया था। लेकिन सुठालिया में हों रहा निर्माण कार्य स्टीमेट से अलग हटके किया जा रहा है। कार्य के 384 मीटर रोड निर्माण में ठेकेदार द्वारा संचालित कार्यो में ढेर सारी अनियमितता  देखि जा रही है। साथ ही कार्यक्षेत्रो में ठेकेदार द्वारा अपने मन माफिक और मनमर्जी से एक नाले से काली मिट्टी की खुदाई करके कूड़ेदान की जगह काली मिट्टी को डालकर लीपा पोती करी जा रही है।

इस मामले को लेकर उच्चस्तरीय जांच की जरूरत है। मामले में सुठालिया नगर पंचायत परिषद की और से कराये जा रहे निर्माण कार्य ही पोल खुलती नजर आ रही है। जब की नगर के बुद्धिजीवी वर्ग और गणमान्य नागरिकों एवं प्रबुद्ध समाजसेवियों द्वारा कहे जाने के बावजूद ठेकेदार द्वारा नगर प्रशासन के आदेशों की सरेआम खुल्लेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है।

मध्यप्रदेश उच्च शिक्षा विभाग में 4 हजार पदों पर निकली भर्ती

11 हजार दीपो की रोशनी से रोशन हुआ रणजीत हनुमान मंदिर

गाय मालिक का अनोखा दावा, इसके दूध में होता है सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -