यूनिवर्सिटी के पदाधिकारी एजाज शाह के मोबाइल में छात्राओं के 5500 अश्लील वीडियो, मार्क्स बढ़ाने के बदले करता था शोषण !
यूनिवर्सिटी के पदाधिकारी एजाज शाह के मोबाइल में छात्राओं के 5500 अश्लील वीडियो, मार्क्स बढ़ाने के बदले करता था शोषण !
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के बहावलपुर में मौजूद इस्लामिया यूनिवर्सिटी की सैकड़ों छात्राओं के 5500 पॉर्न वीडियो सामने आने के बाद देशभर में हड़कंप मच गया है। पंजाब प्रांत के कार्यवाहक सीएम सैयद मोहसिन रज़ा नकवी ने इसका संज्ञान लिया है, वहीं स्थानीय पुलिस इस पॉर्न वीडियो स्कैंडल को दबाने में लग गई है। यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर ऑफ फाइनेंस डॉ अबुज़र, चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर सैयद एजाज शाह और ट्रांसपोर्ट ऑफिसर अल्ताफ को अरेस्ट कर लिया गया है।

हालाँकि, संस्थान के प्रशासन का कहना है कि ये सब यूनिवर्सिटी के खिलाफ एक षड्यंत्र के तहत किया जा रहा है। यूनिवर्सिटी के मुख्य सुरक्षा अधिकारी एजाज शाह के पास से न केवल सैकड़ों लड़कियों के अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं, बल्कि 8 गम ‘आइस ड्रग’ भी मिला है। बताया जा रहा है कि यूनिवर्सिटी में 113 ऐसे स्टूडेंट्स हैं, जो ड्रग की आदी हो चुके हैं। वहीं, इस पर पुलिस ने कहा है कि उनका टारगेट यूनिवर्सिटी नहीं है, बल्कि ड्रग्स तस्करों के खिलाफ एक्शन लेना है। 

 

बता दें कि, एजाज शाह बीते 7 सालों से इस पद पर कार्यरत है। रिपोर्ट के अनुसार, एजाज शाह शराब पीने के बाद कार में एक लड़की को अपने साथ लेकर जा रहा था, मगर पुलिस को देखते ही उसने रॉन्ग साइड में गाड़ी भगाना शुरू कर दिया। पुलिस ने पड़ताल की, तो उसकी कार से कई ड्रग्स मिले। पूछताछ में एजाज शाह ने बताया कि वो यूनिवर्सिटी की लड़की को उसके घर छोड़ने के लिए जा रहा था। पुलिस ने लड़की के अभिभावकों को बुला कर उसे उनके हवाले कर दिया।

 

वहीं, एजाज शाह के 2 फोन की जाँच की गई, तो उसमे से 5500 पॉर्न वीडियो बरामद हुए हैं, जो यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्राओं के ही हैं। पुलिस ने दोनों मोबाइल फोनों को जब्त कर लिया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एजाज शाह, छात्राओं को अच्छे मार्क्स देने के बदले उनसे नंगी होकर वीडियो बनाने और उसे भेजने को कहा जाता है। यूनिवर्सिटी में किसी पद पर भर्ती के लिए भी यही घिनौना काम किया जाता था। पुलिस का कहना है कि शिक्षकों का एक पूरा ग्रुप, इस ड्रग्स की खरीद-बिक्री और लड़कियों के यौन उत्पीड़न में लिप्त था।

यही नहीं, यूनिवर्सिटी की छात्राओं को डांस और सेक्स पार्टी में शामिल होने के लिए भी विवश किया जाता था। बड़ी मात्रा में चरस भी बरामद हुआ है। कैम्पस के अंदर ही छात्राओं और कॉलेज की महिला कर्मचारियों के साथ अश्लील पार्टियाँ की जाती थीं। इस मामले की जाँच के लिए एक उच्च-स्तरीय समिति  का गठन किया गया है। दक्षिण पंजाब का शिक्षा विभाग इसकी जाँच करेगा। 3 दिन में जाँच रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है।

सीरिया में शिया मुस्लिमों के धर्मस्थल के पास आतंकी हमला, भीषण विस्फोट में 6 की मौत, 20 से अधिक घायल

पूरे अमेरिका में धूमधाम से मानेगी दिवाली, होगी सरकारी छुट्टी! कांग्रेस सदस्य ग्रेस मेंग ने पेश किया बिल

रात के अँधेरे में पत्र लिख घर छोड़कर भागी लड़की, अब 4 साल बाद हुआ ये चमत्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -