त्रिपुरा में बढ़ा कोरोना का कहर, 524 नए केस आए सामने
त्रिपुरा में बढ़ा कोरोना का कहर, 524 नए केस आए सामने
Share:

अगरतला: शुक्रवार को त्रिपुरा में कोरोना संक्रमण के 524 नए केस सामने आए जिससे प्रदेश में इस महामारी की चपेट में आने वालों का कुल आंकड़ा 13,836 हो गया हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट  के अफसर ने इस बारें में बताया कि इस अवधि में कोरोना के तीन संक्रमितों की मृत्यु हुई है. जिन्हें मिलाकर अबतक त्रिपुरा में कोरोना वायरस की वजह से 129 लोगों की जान जा चुकी है. इस बारें में उन्होंने बताया कि प्रदेश में इस वक्त 5,475 मरीजों का उपचार चल रहा हैं. जबकि 8,212 मरीज स्वस्थ हो गए हैं.  

अफसर के अनुसार बीस संक्रमित दूसरे प्रदेश चले गए हैं. पश्चिमी त्रिपुरा में अब तक कुल 72 संक्रमितों की जान जा चुकी है. अगरतला पश्चिमी त्रिपुरा का भाग है. उन्होंने आगे बताया हैं कि त्रिपुरा में अबतक 2,87,021 सैंपलों की जांच की गई है.

वहीं, देश में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा हैं. भारत में कोरोना के केस 39 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. शुक्रवार को कोरोना वायरस के केसों में फिर बड़ा उछाल देखने को मिला हैं. शुक्रवार को एक दिन में 83,341 नए केस सामने आए. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से  शुक्रवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 1,096 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 68,472 हो गया है. भारत में कोरोना के केस बढ़कर 39,36,748 हो गए हैं, जिनमें से 8,31,124 लोगों का इलाज चल रहा है और 30,37,152 लोग इलाज के बाद इस बीमारी से ठीक हो गए हैं.

वीकेंड की छुट्टियों के लिए शानदार है दिल्ली के समीप की ये जगहें

सिपाही ने मारी एसएसआई को गोली, बाद में खुद को मारी गोली, ये है पूरा मामला

छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने ऐसी की युवक की हालत, जिसने किया सबको हैरान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -