छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने ऐसी की युवक की हालत, जिसने किया सबको हैरान
छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने ऐसी की युवक की हालत, जिसने किया सबको हैरान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के मोरना में कुछ व्यक्तियों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ कर दी. इस केस को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव हो गया. पथराव से हंगामा मच गया. ग्रसित पक्ष की महिलाओं ने लड़कों की पिटाई कर दी. महिलाओं ने एक लड़के को मकान में बंद कर लिया, तथा उसकी खूब पिटाई की. पुलिस ने लड़के को छुड़ाया, तथा थाने ले गई. इस मामले को लेकर तनाव बना हुआ है. 

भोपा इलाके के गांव में एक वर्ग की लड़की अपने घर के पीछे कार्य कर रही थी. इस के चलते नशेड़ी चार लड़को ने लड़की के साथ छेड़छाड़ कर दी. छेड़छाड़ को लेकर लड़की ने हंगामा मचा दिया. इस दौरान समीप खेतों में काम कर रहे ग्रामीण शोर मचाते हुए लड़के का पीछा करने लगे. लड़का सब्जी मंडी के पास अपने घरों में जाकर छिप गए. वहीं पीड़ित लड़की पक्ष की महिलाओं ने लड़को की घर से निकलते हुए जूते-चप्पलों से खूब पिटाई कर दी. 

केवल इतना ही नहीं महिलाओं ने एक अपराधी को घर के भीतर बंद कर लिया, तथा जमकर पिटाई कर दी. वहीं तहरीर मोरना पुलिस चौकी को दी गई. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के व्यक्ति आमने सामने आ गए. तत्पश्चात, दोनों पक्षों के मध्य जमकर पथराव हुआ. अवसर पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाए गए लड़के को छुड़ाया. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में तनाव फैल गया. पकड़े गए लड़के से पुलिस घटना के बारे में पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस द्वारा जांच की प्रक्रिया जारी है.

उत्तर प्रदेश से निर्विरोध राज्यसभा सदस्य निर्वाचित हुए सैय्यद जफर इस्लाम, बने भाजपा के सातवें मुस्लिम सांसद

चीन को एक और झटका, अब दूसरे देशों के रास्ते भारत में नहीं भेज सकेगा सामान

इस वजह से केरल के जूनियर डॉक्टर दें रहे है इस्तीफ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -