सिंगापुर में 51 भारतीय नागरिकों को हुआ कोरोना, कुल 191 लोग संक्रमित
सिंगापुर में 51 भारतीय नागरिकों को हुआ कोरोना, कुल 191 लोग संक्रमित
Share:

सिंगापुर: सिंगापुर में काम करने वाले 51 भारतीय नागरिक भी शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जो कि सिंगापुर में शनिवार को रिपोर्ट हुए 191 नए कोरोनो पॉजिटिव केसों में शामिल हैं. इसके बाद यहां कोरोना रोगियों की कुल संख्या 2,299 हो गई है. ये सभी भारतीय यहां काम करते हैं. यहाँ एक कमरे में काफी सारे लोग रहते हैं जिससे उनमें कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. 

स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया है कि सिंगापुर के एक 90 वर्षीय बुजुर्ग की शनिवार सुबह COVID-19 संक्रमण से उत्पन्न हुई जटिलताओं के कारण मृत्यु हो गई. अब यहां कोरोना वायरस कि वजह से हुई मौतों की कुल संख्या 8 हो गई है.  कहा गया है कि इन सभी 191 नए मरीजों में यह संक्रमण स्थानीय स्‍तर पर फैला है. इसके अलावा 51 भारतीयों में भी यह संक्रमण विदेशी मजदूरों  के साथ डोरमेटरी में रहने के चलते फैला है. डोरमेटरी से पहला मामला 29 मार्च को सामने आया था. 

वहीं, अस्पताल में भर्ती 943 में से 31 मरीज ICU में हैं और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. मंत्रालय ने कहा कि पैंतीस रोगियों को अस्पतालों से डिस्चार्ज कर दिया गया है या उन्‍हें शनिवार तक सामुदायिक आइसोलेशन सेंटर्स में रखा गया है. कुल मिलाकर अब तक 528 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं.

गरीबी से जूझ रहे पाक पर कोरोना की मार, मरीजों की संख्या 5000 पार

बंद होने की कगार पर चीन का मीट बाजार, यहीं से फैला था कोरोना !

WHO ने मानी अपनी गलती, भारत में कोरोना को लेकर छापी थी गलत रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -