51 दिनों तक लड़की को रखा कैद और बुझाते रहे हवस की प्यास
51 दिनों तक लड़की को रखा कैद और बुझाते रहे हवस की प्यास
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यहां 16 साल की किशोरी को तीन लोगों ने 51 दिनों तक बंधक बनाए रखा और इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. वहीं इस मामले में एक दिन पीड़िता आरोपियों के चंगुल से किसी तरह भागने में सफल रही और घर पहुंचकर उसने परिजनों से अपना दर्द बयां किया है. वहीं परिजनों ने दर्द सुनने के बाद पुलिस में इस घटना की शिकायत कर दी है.

इस मामले में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक़, पीड़िता के पिता ने दो युवकों के नाम भी पुलिस को बताए हैं और उसने बताया कि इनमें से एक का नाम छोटू और दूसरे का नाम सूरज है. इस मामले में किशोरी के पिता ने बताया कि ''दोनों आरोपी मार्च के पहले सप्‍ताह में उनके घर आए और उनकी बेटी को विश्‍वास में लेकर अपने साथ ले गए थे.'' वहीं इस मामले में पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, ''आरोपियों ने किशोरी को अगवा कर उसे 2 मार्च से 22 अप्रैल तक एक कमरे में बंद रखा. छोटू और सूरज की गैरमौजूदगी में आदित्‍य नाम का शख्‍स पीड़िता के साथ मारपीट करता था. आदित्‍य नोएडा सेकटर-135 का निवासी बताया गया है. किशोरी किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूटकर भागने में सफल रही.''

वहीं इस मामले में पुलिस को किशोरी के पिता ने बताया कि ''वह उसी दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराने गए थे, लेकिन उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई.'' वहीं इस मामले में गौतम बुद्ध नगर के पुलिस अधीक्षक (अपराध) को लिखित शिकायत देने के बाद आखिरकार 30 अप्रैल को इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्‍ट करवाया है.

छोटी सी बात पर बढ़ा विवाद, दो सगे भाइयों को उतार दिया मौत के घाट

घरेलू विवाद के चलते गुस्साए पति ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत

ससुर और बहु में पलंग को लेकर हुई लड़ाई और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -