युवती ने खुदपर केरोसिन डालकर लगाई आग, पांच दिन बाद हुई दर्दनाक मौत
युवती ने खुदपर केरोसिन डालकर लगाई आग, पांच दिन बाद हुई दर्दनाक मौत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद थाना इलाके में बीती चार जनवरी को युवती द्वारा घर में अपने ऊपर केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगाने की दर्दनाक घटना मे गंभीर रुप से झूलसी युवती की पांच दिन बाद इलाज के दौरान बीती रात मौत हो गई. उसने यह कदम क्यों उठाया फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है. किन्तु पुलिस को दिए बयानों में लड़की ने जिंदगी से त्रस्त होकर खुदकुशी करने की बात कही है.

पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरु कर दी है. मामले मे थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, समरीन पिता सलीम खान (22) निवासी आम वाली मस्जिद के पास जहांगीराबाद में रहती थी. बताया गया है कि बीती चार जनवरी की शाम चार बजे उसने घर में अपने ऊपर  मिटटी का तेल डालकर आग लगा ली थी. उसकी चीख-पुकार सुनकर पहंचे उसके भाई सोहेल व परिवपार के अन्य लोगो ने जैसै तैसै उसे आग की चपेट से बचाने के बाद फ़ौरन ही उपचार के लिये हमिदिया अस्पताल पहुंचाया था. 

पुलिस ने बताया है कि हादसे की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुची पुलिस टीम को अपने लड़की ने मरने से पहले दिए गए बयानों में बताया है कि वह जिंदगी से तंग आ चुकी थी, ओर आगे जीना नहीं चाहती थी. इस वजह से उसने आग लगाई है. वही युवती ने किसी पर भी किसी भी किस्म के इल्जाम नहीं लगाए हैं. पुलिस ने बताया है कि बीती रात लड़की इलाज के दौरान मौत हो गई. वही पुलिस मर्ग कायम कर अन्य बिदुओ की तफ्तीश कर रही है.

आज ही ख़रीद लें सोना-चांदी, दामों में आई जबरदस्त गिरावट

वीडियोकॉन मामला: ED जब्त कर सकता है चंदा कोचर की संपत्ति, अगले दो दिनों में जारी होगा आदेश !

एयर इंडिया को बेचने के लिए आकर्षक ऑफर ला रही मोदी सरकार, खरीदार भी नहीं कर पाएंगे इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -