महाराष्ट्र: चोरों ने सब्जी की तरह सड़क पर बेचे AC, हुए गिरफ्तार
महाराष्ट्र: चोरों ने सब्जी की तरह सड़क पर बेचे AC, हुए गिरफ्तार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डोंबिवली से हाल ही में एक चोरी का चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस तक के होश उड़ गए। बताया जा रहा है यहां जल्दी अमीर बनने की ख्वाहिश में चोरों ने 78 AC चुरा लिए । सबसे खास बात तो यह है कि चोरों ने सड़क किनारे खड़े होकर फेरीवालों की तरह आधे से ज्यादा AC बेच भी दिए। जी हाँ, यह सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कल्याण शील रोड स्थित दावड़ी क्षेत्र में रीजेंसी अनंतम हाउसिंग कॉम्प्लेक्स का निर्माण कार्य चल रहा है।

यहाँ हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के प्रत्येक फ्लैट में तीन एयर कंडीशनर लगाने का काम चल रहा है। ऐसे में इमारत के हर फ्लोर पर बड़ी संख्या में एसी लगाए गए। वहीं बीते 21 अगस्त को सुपरवाइजर ने देखा कि यहां से 78 AC गायब थे। यह देखने के बाद उसने इस बात की सूचना पुलिस को दी। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की। जांच में पुलिस को पता चला कि यहां 20 अगस्त को विनोद महतो नाम का युवक आया था। बताया जा रहा है विनोद यहां पहले काम करता था, लेकिन उसने बाद में नौकरी छोड़ दी थी। इसी के चलते उसे बार-बार यहां आने से किसी ने नहीं रोका।

यह सब जानने के बाद पुलिस ने कॉल डिटेल खंगाली। उसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर रहमान खान और दीपक बंसोडे को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है यह दोनों एक निजी कॉल सेंटर में ड्राइवर हैं और उन्हें पकड़ने के बाद विनोद महतो, सलीम राशिद और आदिल कपूर को गिरफ्तार किया गया। अब सभी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से 20 AC बरामद किए। सभी की कीमत 5।80 हजार रुपये बताई जा रही है। पुलिस का कहना है उन्होंने आरोपियों के पास से 15 लाख रुपये कैश और दो अर्टिगा कारें भी बरामद की हैं।

कोर्ट ने लगाई यो यो हनी सिंह को फटकार, दूसरी बार की थी आदेश की अवहेलना

यहाँ माता को भोग लगते हैं नूडल्‍स और चॉप्‍सी

आपके पुराने पेट्रोल स्कूटर को 'इलेक्ट्रिक स्कूटर' में बदल देगी ये कंपनी, वो भी बेहद सस्ते में।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -