प्रियदर्शन की वे 5 फिल्में जिन्हे महामारी के दौरान देखकर खुद को कर सकते है प्रेरित
प्रियदर्शन की वे 5 फिल्में जिन्हे महामारी के दौरान देखकर खुद को कर सकते है प्रेरित
Share:

फिल्म निर्माता प्रियदर्शन को शायद ही किसी परिचय की जरूरत है और यहां हमने उनके निर्देशन में बनी पांच फिल्मों को चुना है। ये 5 मलयालम फिल्में कॉमेडी शैली में फिट होती हैं और आपकी नसों को शांत करने की गारंटी हैं।

01 थेनमाविन कोम्बथु
मोहनलाल, शोभना, और नेदुमुदी वेणु की प्रमुख भूमिकाओं में, 1994 की यह फिल्म एक सच्ची खुशी है यदि आप रोमांटिक कॉमेडी के लिए चूसने वाले हैं। यद्यपि एक त्रिभुज प्रेम कहानी का एक अंतर्धारा है, फिल्म मुख्य रूप से माणिक्यन (मोहनलाल) के रिश्तों पर केंद्रित है जो मां जैसी आकृति यशोधम्मा (कवियूर पोन्नम्मा) और उसके भाई थंपुरन (नेदुमुदी वेणु) के साथ साझा करते हैं।

02 चंद्रलेखा
1997 में रिलीज़ हुई, 'चंद्रलेखा' में मोहनलाल, सुकन्या, पूजा बत्रा, श्रीनिवासन, नेदुमुदी वेणु और इनोसेंट मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म चंद्रा (सुकन्या) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है और लकवाग्रस्त हो जाती है, और अप्पू (मोहनलाल), जो उसके जीवन में अप्रत्याशित रूप से प्रवेश करता है। कॉमेडी फिल्म सचमुच आपको हंसाने पर मजबूर कर देगी।

03 मेघम
1999 में रिलीज़ हुई ममूटी, प्रिया गिल और पूजा बत्रा मुख्य भूमिकाओं में। कॉमेडी-ड्रामा केलन उर्फ कर्नल रवि वर्मा (ममूटी) की कहानी बताता है, जो अपनी पत्नी स्वाति (पूजा बत्रा) के जाने के बाद कुछ समय के लिए छुट्टी लेने और कुछ अकेले समय बिताने का फैसला करता है। फिल्म हंसी के क्षणों से भरी हुई है और कैसे सख्त कर्नल जीवन के तरीके को स्वीकार करना शुरू कर देता है!

04 कक्काकुइल
मोहनलाल और मुकेश मुख्य भूमिकाओं में हैं और दो बेरोजगार पुरुषों के जीवित रहने के प्रयासों को दर्शाता है। नेदुमुदी वेणु और कवियूर पोन्नम्मा फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाते हैं और महामारी के ब्लूज़ को दूर करने के लिए देखने के लिए एक शानदार फिल्म है।

05 वेट्टाम
2004 में रिलीज़ हुई, 'वेट्टम' में दिलीप, भावना पानी और कलाभवन मणि मुख्य भूमिकाओं में हैं। गोपी (दिलीप), एक छोटा चोर, जिसने स्पेनिश रानी का हार चुराया था, फरार है। उनके साथ उनके दोस्त मणि (कलाभवन मणि) और वीणा (भावना पानी) भी हैं। स्क्रूबॉल कॉमेडी प्रफुल्लित करने वाले क्षणों, रोमांस और भावनाओं से भरी हुई है और हमें लगता है कि यह फिल्म आपको थोड़ा हल्का महसूस कराएगी।

कल्याणी प्रियदर्शन बनी मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020

मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, पति निखिल जैन बोले- हम 6 महीने से साथ नहीं है ये बेबी मेरा नहीं है...

ऋचा लैंगेला ने किया अपने बच्चे का नामकरण, फोटो शेयर कर बताया बेबी का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -